उड़ी हमले पर फवाद खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

0

बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग को लेकर उठे विवाद के बीच, पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता फवाद खान ने शुक्रवार को कहा कि दो बच्चों के पिता होने के नाते वह ‘अधिक शांतिपूर्ण दुनिया’ के लिए प्रार्थना और कामना करते हैं।

किसी खतरे के चलते नहीं छोड़ा था भारत
34 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्होंने जुलाई में भारत किसी खतरे के चलते नहीं छोड़ा था, बल्कि वह अपनी पत्नी सदफ के साथ रहना चाहते थे, जो उनके दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली थी. उन्होंने कहा कि मीडिया और दुनियाभर के शुभचिंतकों ने उनसे पिछले कुछ दिनों में हुए दुखद घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया मांगी थी।

Also Read:  500 और 2000 के बाद अब सरकार लाएगी प्लास्टिक के नोट

Congress advt 2

हम अधिक शांतिपूर्ण दुनिया बना सकते हैं
भाषा की खबर के अनुसार, फवाद ने फेसबुक पर लिखा है ‘दो बच्चों का पिता होने के नाते मैं और लोगों की तरह ही प्रार्थना और कामना करता हूं कि हम अधिक शांतिपूर्ण दुनिया बना सकते हैं और उसमें रह सकते हैं. मेरा मानना है कि अपने बच्चों के लिए यह हमारी जिम्मेदारी है जो हमारा आने वाला कल हैं.’ अभिनेता ने अपनी कथित भारत विरोधी टिप्पणियों की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह इस मामले में पहली बार बोल रहे हैं।

Also Read:  गुड़गांव: ‘हिंदू क्रांति दल’ के विरोध के बाद पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का कंसर्ट रद्द

मैं इस मामले में पहली बार बोल रहा हूं…
उन्होंने कहा ‘मैं इस मामले में पहली बार बोल रहा हूं. अगर मेरे नाम से हाल फिलहाल में कुछ कहा गया है तो उसे खारिज करें क्योंकि मैंने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है, मैं अपने सभी प्रशंसकों और पाकिस्तान तथा भारत में सह कलाकारों का एवं दुनियाभर में रह रहे उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने प्यार और विभाजित दुनिया में एकता के महत्व में अपने विश्वास को लगातार समर्थन दिया है।’

Also Read:  No discussion yet to withdraw MFN status to Pakistan: Nirmala Siatharaman

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here