आंटी संग बंद कमरे में पिता बना रहा था अवैध शारीरिक संबंध, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे जान चौंक जाएंगे आप!

0

देवर-भाभी के बीच अवैध संबंध के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही अवैध शारीरिक संबंध के बारे में बता रहें है जिसमें एक 8 वर्षीय बच्चें की जान चली गई और उसे मारने वाला कोई ओर नहीं बल्कि उसका पिता ही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला बिहार की राजधानी पटना के रानीगंज तालाब थाना क्षेत्र का है। जहां पिछले कई दिनों से देवर और भाभी के बीच अवैध संबंध का खेल खेला जा रहा था। कई बार इसका विरोध युवक की पत्नी ने किया पर प्यार में अंधा देवर अपनी भाभी के लिए पत्नी से बुरी तरह मारपीट करता लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आता।

ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि, कुछ समय पहले शख्स की पत्नी अपने 8 साल के मासूम बच्चे को लेकर मायके चली गई। ससुराल आने के बाद भी उसके पति और भाभी के बीच नाजायज संबंध बनते रहे पर 30 जुलाई की शाम जब दोनों बंद कमरे में अश्लीलता का खेल खेल रहे थे, तभी अचानक 8 साल का मासूम बच्चा वहां पहुंच गया।

बच्चे को देख दोनों देवर और भाभी चौंक गए, इसी दौरान 8 साल का बच्चा पिता की करतूतों को देख चिल्लाने की कोशिश करने लगा पहले तो उन्हें समझाने-बुझाने की कोशिश की गई। लेकिन बात को बिगड़ता देख बच्चे के पिता और आंटी ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शाम के अंधेरे में उसे नहर के किनारे फेंक घर पहुंच गया।

ख़बरों के मुताबिक, वहीं बच्चे की मां काफी देर तक बच्चे के न लौटने के कारण उसकी तलाश में इधर-उधर भटक रही थी। तभी गांव वालों ने बताया कि नहर के किनारे एक बच्चे की लाश मिली है जब वो वहां पहुंची तो अपने मासूम बेटे की लाश देखकर जोर-जोर से रोने लगी और अपने पति के अवैध संबंधों का खुलासा किया।

वहीं इस घटना को देखने के लिए मौके पर लगभग सैकड़ों लोग मौजूद थे फिर मामले की जानकारी नजदीकी थाने को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। इसके बाद उसके पिता और आंटी पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल करने लगी।

एक न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, मामले की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बच्चे की मां सियामनी ने लिखित शिकायत देते हुए अपने पति और उसकी भाभी को आरोपी बनाया है और दोनों के अवैध संबंध के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि दोनों लाख विरोध करने के बाद भी शारीरिक संबंध बनाते थे। जब कभी इस बात का विरोध किया जाता तो हमारे साथ बुरी तरह मारपीट की जाती थी।

इसी से तंग आकर मैं अपने मायके चली गई थी लेकिन आपसी समझौते के बाद मैं वापस लौटी। काफी देर से पति घर पर नहीं थे, इस कारण मैंने बच्चे को उन्हें बुलाने के लिए कहा लेकिन उन को बुलाने गया बच्चा फिर वापस नहीं लौटा।वहीं लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सुरेंद्र और अनीता दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि अवैध संबंध का खुलासा हो जाने की वजह से बच्चे की हत्या कर दी। हालांकि दोनों बार-बार अपना बयान बदल रहे हैं।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये खुलासा हो सकेगा कि उसकी हत्या कैसे की गई है। लेकिन प्रथम दृष्टया से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई हो। फिलहाल दोनों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here