12 साल की बेटी को जबरदस्ती पॉर्न फिल्म दिखाता था 40 साल का पिता 

0

दुनिया में सबसे ज्यादा पिता और बेटी के रिश्ते को पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन बीते दिनों मुंबई में मलाड में एक पिता ने इस रिश्ते को तार-तार कर दिया। आज हम आपको जो खबर बताने जा रहे है वो एक बार फिर हमारे समाज और बाप बेटी के रिश्तो को भी शर्म से भर देगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में मलाड में 40 साल का पिता अपनी 12 साल की बेटी को साथ बैठाकर जबरदस्ती उसे पॉर्न फिल्म दिखाता था। पिछले काफी समय से वो लगातार ऐसा कर रहा था। लड़की ने जब इसकी शिकायत मां से की तो वो बेटी को थाने लेकर पहुंच गई और पुलिस को इसकी जानकारी दे कार्रवाई की मांग की।

ख़़बर के मुताबिक, पुलिस ने पत्नी की शिकायत के बाद बेटी को पोर्न दिखाने के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 12 साल की पीड़िता अपने माता-पिता और भाई के साथ रहती है। बच्ची का पिता उसे साथ बैठकर पोर्न फिल्म देखने को कहता था और उसके मना करने पर उसे ऐसा करने को दबाव डालता था।

बच्ची ने लंबे समय तक इसे नजरअंदाज किया लेकिन ये सब बढ़ गया तो उसने अपनी मां से शिकायत की। पत्नी ने पति से इस पर एतराज जताया और उसे ऐसा ना करने को कहा लेकिन पति नहीं माना।

लेकिन जब महिला की पति को रोकने की कोशिशों को कामयाबी ना मिली तो उसने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here