दिल दहला देने वाली घटना: आंध्र प्रदेश में बाप ने 40 वर्षीय बेटे का बेरहमी से किया कत्ल, हथौड़ा मार-मारकर ले ली जान

0

आंध्र प्रदेश के तटीय शहर विशाखापत्तनम में संपत्ति विवाद को लेकर एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने अपने 40 वर्षीय बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि पेंडुरथी में उनके घर के बाहर ही यह भयानक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आंध्र प्रदेश

इस वीडियो में आरोपी वीर राजू एक हथौड़े लिए हुए दिख रहा है, वह स्टूल पर बैठे बेटे के करीब जाता है और फिर वह पीछे से उसके सिर पर वार करता है। बेटे के खून से वहां तालाब सा भर गया है, और बेटा उसमें गिर गया है फिर भी पिता को दया नहीं आती। वह फिर भी उसके सिर पर हथौड़ा मारता रहता है। यह घटना बुधवार को हुई और उसके बाद से ही इस कोल्ड ब्लडेड मर्डर का फुटेज वायरल हो गया है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार के सदस्य जाला राजू को एक अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बाद में वीर राजू ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गुरुवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया।

सहायक पुलिस आयुक्त स्वरूपा रानी ने कहा, हमने सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिए हैं और सभी कोणों से इस अपराध की जांच कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, अपराध से पहले संपत्ति के विवाद को लेकर पिता और पुत्र में गरमागरम बहस हुई थी। वीर राजू पहले नाविक के तौर पर काम करता था। वह अपने बेटे जाला राजू और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रह रहा था। जाला राजू भी एक नाविक था और उसने हाल ही में एक अलग जगह पर अपना घर बनाना शुरू किया था।

वीर राजू चाहते थे कि जाला राजू अपनी तीन बहनों को कुछ पैसा दे। जाला इसके लिए सहमत हो गया था, लेकिन उसने कुछ समय मांगा था। शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को पिता और पुत्र के बीच हुई बहस के बारे में पता चला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here