राजस्थान: पिता की पिटाई से बचने के लिए छत से कूदी नाबालिग बेटी, वीडियो वायरल

0

राजस्थान के अलवर जिले में अपने पिता की पिटाई से बचने के लिए एक नाबालिग लड़की ने मकान की छत से छलांग लगा ली। इस पूरी घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

photo- punjab kesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि, एक शख्स मकान की छत पर चप्पल से एक नाबालिग लड़की की पिटाई कर रहा है और इसी दौरान लड़की पिटाई से बचने के लिए छत से छलांग लगा देती है। नीचे गिरने के बाद लड़की बेसुध हो जाती है और आस-पड़ोस के लोग वहां जमा हो जाते हैं।

इनाडु इंडिया हिंदी की ख़बर के मुताबिक, लड़की छत से गिरने से अचेत हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसकी हालात नाजुक बनी हुई है। वहीं, दूसरी और सूचना के बाद अस्पताल में नीमराणा थाना प्रभारी हितेश शर्मा पहुंचे ओर लड़की के बयान दर्ज किए।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में घटना स्थल पर पहुंचकर जांच भी की। फिलहाल, पुलिस वीडियो की जांच कर रही है और जिस व्यक्ति ने वीडियो बनाया है उससे घटनाक्रम की जानकारी लेने में जुटी हुई है।

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के अनुसार वीडियो में नजर आ रहे शख्स की पहचान संतोष कुमार के रूप में हुई है और छत से कूदने वाली उसकी बेटी है। लड़की के बयान के अनुसार उसके पिता ने मोबाइल पर किसी से बात करते हुए देख लिया था और गुस्से में पीटने लगे थे और इसी दौरान उसने छत से छलांग लगा दी।

पिता की पिटाई से बचने के लिए नाबालिग बेटी ने मकान की छत से लगाई छलांग

राजस्थान के अलवर जिले में अपने पिता की पिटाई से बचने के लिए नाबालिग बेटी ने मकान की छत से लगाई छलांग

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, April 16, 2018

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here