कोलकाता: मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन, बाथरूम में मृत मिली

0

सुप्रसिद्ध फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का कोलकाता स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। वह 63 वर्ष की थीं। उनके परिवार ने यह जानकारी दी।

शरबरी दत्ता

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दत्ता अकेले रहती थीं और गुरुवार शाम को ब्रॉर्ड स्ट्रीट स्थित अपने आवास के बाथरूम में मृत पाई गईं। परिवार ने बताया कि सुबह से ही फोन पर उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि चिकित्सकों का कहना है कि उनकी मौत मस्तिष्काघात के कारण हुई है लेकिन शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

बंगाली भाषा के कवि अजित दत्ता की बेटी शरबरी ने पढ़ाई पूरी करने के बाद फैशन डिजाइनिंग में अपनी प्रतिभा दिखाई और पुरुषों के पारंपरिक वस्त्रों पर अपनी छाप छोड़ी। बाद में शरबरी दत्ता ने अपना खुद का ब्रांड शुनया बनाया, जिसकी कई दुकानें कोलकाता में है।

गायक परमा बनर्जी और उज्ज्यनी मुखर्जी, अभिनय क्षेत्र की हस्ती श्रबोंती चटर्जी, रुकमणि मोइत्रा और पुजारिन घोष, रंगमंच की हस्ती और निर्देशक देबेश चटर्जी ने दत्ता के निधन पर शोक व्यक्त किया है। शरबरी दत्ता का बेटा अमलीन दत्ता भी फैशन डिजाइनर हैं।

इधर इस मामले में पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उम्मीद जताई जा रही है कि पोस्टमार्टम के बाद उनकी मौत की मिस्ट्री सुलझ सकेगी। ख़बरो के मुताबिक, शरबारी दत्ता द्वारा डिजायन किए गये कपड़े मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन समेत कई अन्य अभिनेताओं ने भी पहना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here