किसान ट्रैक्टर रैली: चिल्ला बॉर्डर पर स्टंट करते हुए किसानों का ट्रैक्टर पलटा, कैमरे में कैद हुआ हादसा

0

किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान चिल्ला बॉर्डर पर ट्रैक्टर से स्टंट के करते समय बड़ा हादसा हो गया। स्टंट के दौरान ट्रैक्टर पलट गया, जिसमें दो लोग दब गए। दबे हुए 2 लोगों को बहुत मुश्किल से निकाला गया, दोनों ही लोग घायल हो गए। इस हादसे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

किसान ट्रैक्टर रैली

वीडियो में दिख रहा है कि, चिल्ला बॉर्ड पर स्टंट करते हुए ट्रैक्टर अचानक पलट गया। इस घटना में ट्रैक्टर पर सवार दोनों ही लोग घायल हो गए हैं। इसमें बैठे दो लोग ट्रैक्टर को घुमा-घुमाकर स्टंट करके दिखा रहे थे कि तभी चालक ने बैलेंस खो दिया और ट्रैक्टर पलट गया।

गौरतलब है कि, दिल्ली में किसानों के ट्रैक्टर रैली के बीच पुलिस द्वारा लाठीचार्ज की खबरें भी सामने आ रही है। गाजीपुर-नोएडा मोड़ पर किसानों ने बैरिकेड तोड़े इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया साथी है आंसू गैस के गोले भी दागे। हालात बेहद तनावपूर्ण होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गणतंत्र दिवस समारोह और किसानों की प्रस्तावित ट्रैक्टर परेड के मद्देनजर राजपथ और राष्ट्रीय राजधानी की कई सीमाओं पर हजारों सशस्त्र सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया है। केन्द्र के तीन नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे 41 किसान संगठनों ने दावा किया है कि उनकी परेड में करीब दो लाख ट्रैक्टरों के हिस्सा लेने की उम्मीद है और यह सिंघू बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर तथा गाज़ीपुर (यूपी गेट) से होकर गुजरेगी। संगठनों के अनुसार वाहनों की संख्या तय नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here