VIDEO: किसानों ने फिर ठुकराया केंद्र सरकार का खाना, जमीन पर बैठकर खुद का खाना खाया

0

कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलकारी किसानों और सरकार के बीच दिल्ली के विज्ञान भवन में 5वें दौर की वार्ता जारी है। बैठक में खाने का ब्रेक लिया गया, तो किसानों ने एक बार फिर से केंद्र सरकार का खाना खाने से इनकार कर दिया और अपना लाया हुआ खाना वहीं जमीन पर बैठकर खाया। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

किसानों

केंद्र सरकार और किसानों के बीच पांचवे दौर की इस बैठक में उम्मीद है कि कोई न कोई हल जरूर निकलकर आएगा। लेकिन पिछली बैठक की तरह इस बैठक के दौरान भी किसानों ने सरकार की तरफ से खाने की पेशकश को ठुकरा दिया और खुद का खाना मंगवाया। दिल्ली के विज्ञान भवन में बैठक के बीच लंच ब्रेक हुआ, लेकिन किसान कैंटीन की तरफ नहीं गए, बल्कि उनके लिए एक ट्रक खाना लेकर विज्ञान भवन पहुंचा। गाड़ी के साथ आए युवक खाना लेकर विज्ञान भवन के अंदर पहुंचाया।

सरकार और किसान नेताओं की बैठक में 15 मिनट का टी ब्रेक हुआ है। जिसमें पिछली बार की तरह इस बार भी किसानों ने जमीन पर बैठकर खाना खाया। इस दौरान की कई फोटो और वीडियो सामने आए हैं। जिसमें किसान बारी-बारी से खाना लेकर वहीं जमीन पर बैठकर खाते दिख रहे हैं।

किसानों ने पिछली बार की तरह इस बार भी सरकार का खाना खाने से इनकार कर दिया है। बता दें कि, इससे पहले 3 दिसंबर को हुई चौथे दौर की वार्ता के दौरान भी किसानों ने सरकार की ओर दिया गया भोजन ठुकरा दिया था और अपने साथ लेकर आया खाना खाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here