गुजरात के मुख्य सचिव ने कहा- बदहाल किसानों और बेरोजगार युवाओं ने BJP के खिलाफ वोट डालकर जाहिर किया अपना गुस्सा

0

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों में BJP को जीत हासिल हुई है लेकिन कांग्रेस ने अपना मत प्रतिशत पहले के मुकाबले कहीं अधिक दर्ज किया और BJP के खाते से कई सीटें निकाल कर अपने नाम दर्ज की। गुजरात में BJP के इस घटते मताधिकार पर गुजरात के सबसे बड़े अधिकारी गुजरात के चीफ सेक्रेट्री ने इसके पीछे किसानों की बदलहाल स्थिति और युवाओं का बेरोजगार होना मुख्य वजह बताया है।

BJP

गुरुवार को एपैरल एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल (AEPC) के 12वें रीजनल ऑफिस के उद्घाटन समारोह में गुजरात के चीफ सेक्रेट्री जेएन सिंह ने कहा कि लोगों ने बीजेपी के खिलाफ मतदान किया इसके पीछे वजह थी युवाओं का बड़ी संख्या में बेरोजगार होना, किसानों की स्थिति दयनीय होना, किसान बदहाल हालात में जी रहे है। इसी गुस्से को जाहिर करते हुए उन्होंने बीजेपी के खिलाफ मतदान किया।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह एक पहल है। यहां आने वाली (AEPC) गारमेंट सेक्टर को रफ्तार देगी। गारमेंट सेक्टर में एक बार बड़े स्तर पर ले जाएगी। जिससे यहां पर बड़ी संख्या में नौकरी के अवसर पैदा होंगे।

आपको बता दे कि गुजरात में वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव जे एन सिंह राज्य को नये मुख्य सचिव का कार्यभार जी आर अलोरिया के स्थान पर दिया गया था। मूल रूप से बिहार के निवासी श्री सिंह गुजरात संवर्ग के 1983 बैच के आईएएस अधिकारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here