VIDEO: अमित शाह के कार्यक्रम में किसान ने पूछा तीखा सवाल तो आयोजकों ने छीना माईक, बीजेपी अध्यक्ष बोले- ऐसे संवाद नहीं चलेगा

0

इस साल होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राज्य के दौरे पर हैं। इस क्रम में अमित शाह रविवार (25 फरवरी) को कर्नाटक के हूमनाबाद में गन्ना किसानों के एक समूह से मुलाकात की। हालांकि, इस कार्यक्रम में एक किसान द्वारा बीजेपी अध्यक्ष से किसानों की स्थिति पर तीखे  सवाल पूछने के बाद कार्यक्रम में हंगामा हो गया।दरअसल, अमित शाह जब किसानों से संवाद कर रहे थे तो करीब 14 मिनट का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद एक किसान उठा और किसानों की बदहाल स्थिति पर अमित शाह से एक सवाल पूछने लगा। लेकिन किसान के सवाल इतने तीखे थे कि कार्यक्रम के आयोजकों ने फौरन सवाल पूछने वाले किसान के हाथों से माईक छीन लिया और उसे बैठने की नसीहत दी। कांग्रेस का आरोप है कि इस दौरान कथित तौर पर किसान के साथ हाथापाई भी की गई।

इसके बावजूद किसान सवाल पूछने की कोशिश करता रहा, लेकिन उसे मौका नहीं दिया गया। हंगामा बढ़ता देख खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को मंच पर खड़े होकर किसान को बैठने के लिए कहना पड़ा। अमित शाह ने कहा कि ऐसे संवाद नहीं चलेगा…आप बैठ जाओ। इस वीडियो को कर्नाटक कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर कर बीजेपी अध्यक्ष पर निशाना साधा गया है।

उद्योगों की कर्जमाफी के आरोप साबित कीजिए: शाह

इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष से उन आरोपों को साबित करने को कहा है कि जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि नरेंद्र मोदी सरकार ने उद्योगपतियों द्वारा लिए कर्ज को माफ कर दिया है। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी जो कह रहे हैं, वह गलत है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष से ऐसे दस्तावेज सार्वजनिक करने की मांग की जो इस बात की पुष्टि करे कि उद्योगों को दिए गए ऋण माफ कर दिए गए हैं।

गन्ना किसानों से बातचीत के दौरान शाह ने कहा कि राहुल गांधी बार-बार यह कहते हैं कि बीजेपी ने उद्योगों द्वारा लिए गए हजारों-लाखों करोड़ रुपये के ऋण माफ कर दिए, लेकिन इस चीज को मैं स्पष्ट करना चाहता हूं और गारंटी से कह सकता हूं कि नरेंद्र मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद किसी भी उद्योगपति द्वारा लिये गए कर्ज का एक पैसा भी माफ नहीं किया गया है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, अगर राहुल गांधी के पास कोई भी ऐसे दस्तावेज हैं जो यह सबित करें कि उद्योगों का कर्ज माफ किया गया है तो वह उसे सार्वजनिक करें।

Mic snatched from a farmer in Karnataka as he asked question to Amit Shah

WATCH: Farmer 'manhandled' at Amit Shah's programme in Karnataka as he tried to ask question. Congress slams BJP http://www.jantakareporter.com/india/farmer-manhandled-amit-shah/174555/

Posted by Janta Ka Reporter on Sunday, 25 February 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here