कांग्रेस ने आसाराम के साथ शेयर किया PM मोदी का वीडियो, प्रधानमंत्री के बचाव में उतरे फरहान अख्तर

0

राजस्थान के जोधपुर की विशेष अदालत ने नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी आसाराम को बुधवार (25 अप्रैल) को उम्रकैद की सजा सुनाई। वहीं, दूसरी और कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वयंभू संत आसाराम के साथ वाली पुरानी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर उल्टी-सीधी बाते कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर ऐसे लोगों को बॉलीवुड एक्टर फरान अख्तर ने करारा जवाब दिया है।

फरहान अख्तर

दरअसल, फरहान अख्तर ने बुधवार(25 अप्रैल) को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘तो, आसाराम चाइल्ड रेपिस्ट है और उसे दोषी करार दिया गया है। लेकिन आप लोग पीएम मोदी के साथ उसकी तस्वीरों को शेयर करना बंद करें। आसाराम के एक्सपोज होने से पहले उसके साथ तस्वीर क्लिक कराना कोई अपराध नहीं है। आइए हम निष्पक्ष रहें और उन्हें संदेह का लाभ दें, जैसे कि हम लोगों को आसाराम की असलियत के बारे में नहीं पता था।’

गौरतलब है कि, आसाराम को दोषी करार दिए जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर आसाराम के साथ पीएम मोदी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक मंच पर पीएम मोदी और आसाराम दोनों साथ नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि, यह तस्वीर जब कि है जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

बता दें कि, इस मामले में फरहान अख्तर पहले ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो पीएम मोदी के बचाव में उतरे हैं। गौरतलब है कि, फरहान ने यह बात आसाराम को दोषी करार दिए जाने के बाद कही है।

वहीं, आज दोषी करार दिए जाने के बाद कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें आसाराम के साथ पीएम मोदी नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


बता दें कि, नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोषी करार दिए गए आसाराम को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अदालत के विशेष न्यायाधीश मधुसूदन शर्मा ने बुधवार(25 अप्रैल) को जोधपुर सेंट्रल जेल परिसर में यह फैसला सुनाया।

इसके अलावा उनके साथ सहअभियुक्त शिल्पी और शरतचंद्र को 20-20 साल कैद की सजा सुनाई गई है। इस मामले में कुल पांच लोग आरोपी थे। कोर्ट ने आसाराम समेत 5 में से तीन आरोपियों को दोषी करार दिया है। हालांकि आसाराम के दो अन्य सहयोगियों प्रकाश और शिवा को अदालत ने सबूतों के अभाव में बरी कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here