फरहान अख्तर ने ऋतिक रोशन के बचाव में फेसबुक पर लिखा ‘खुला खत’ बचाव में उतरी कई और मशहूर हस्तियां

0

रविवार को फरहान ने कंगना-ऋतिक मामले में अपने फेसबुक अकाउंट पर एक ‘खुला खत’ लिखा है। कई मशहूर हस्तियां इस मुद्दे पर सामने आई है और इस मामले में ऋतिक का साथ दिया। इसी लिस्ट में अब फरहान अख्तर का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने फेसबुक पर ‘खुला खत’ लिखकर कई बातों का खुलासा किया।

फरहान अख्तर

फरहान ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखकर ऋतिक का सपोर्ट किया है। अपने खत में फरहान ने लिखा कि मैंने आज एक ओपन लेटर पढ़ा जो एक आदमी ने उस महिला के बारे में लिखा था जिसे मैं जानता हूं। पिछले काफी वक्त से दोनों का विवाद जारी था और आरोप प्रत्यारोपों का सिलसिला चल रहा था। जिसमें पहले आरोप लगाने वाले की तरफ से विक्टिम पर आरोप लगाया था लेकिन आखिरकार विक्टिम ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी।

हालांकि इस मामले में सही गलत कहने वाला मैं कोई नहीं हूं। लेकिन जिस तरह से चीजे सामने आईं तो उस पर राय रखी जा सकती है। मैं मानता हूं कि हमारी सोसाइटी में ज्यादातर एक महिला ही अन्याय का शिकार होती है। लेकिन कभी कभी जिस पर आरोप लगा है वो भी शिकार हो जाता है।

महिला का कहना है कि वो लोग 7 साल तक रिलेशनशिप में थे और इस दौरान उन्होंने कई सारे ई मेल्स एक्सचेंज किए। वही एक तरफ जहां विक्टिम ने अपने लैपटॉप और फोन जांच के लिए बिना कहे जमा कर दिए तो वहीं आज तक आरोपी ने ऐसा नहीं किया। इसके साथ ही फरहान सवाल उठाते हैं कि क्या विक्टिम ने मेल का रिप्लाई किया। जहां तक हमे पता है एक बार भी नहीं।

फरहान के पोस्ट को अभी तक करीब 9 हजार लोगों ने लाइक किया है। इस पोस्ट को करीब एक हजार लोग शेयर भी कर चुके हैं। कई सेलिब्रिटिज ने भी फरहान के इस ‘खुले खत’ का समर्थन कर रही है। फरहान की इस पोस्ट को मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्विटर पर रीट्टीट करते हुए लिखा, ‘बहुत अच्छा लिखा फरहान, यह जरूरी है और सच भी!’ अदिति राव हैदरी फरहान का साथ दिया है। अदिति ने ट्वीट कर लिखा- सच है। मैं आशा करती हूं कि लोगों की TRP तमाशा न बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here