फरहान अख्तर का MNS को जवाब कहा, ‘रईस’ को रिलीज होने के लिए नहीं देंगे पांच करोड़

0

बॉलीवुड फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के चीफ राज ठाकरे द्वारा फिल्म को रिलीज़ करने के लिए हुई 5 करोड़ रुपए की डील के बाद लगातार बॉलिवुड से इस बारे में प्रतिक्रियाएं आई, अब इन प्रतिक्रियाओं में एक और नाम जुड़ गया है फरहान अख्तर का जिन्होंने इस बात पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है।

फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को विवाद से बचाने 5 करोड़ रुपए देने की मांग को कदम दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। ऐसा कर फरहान ने MNS को आईना दिखाने का भी काम किया है।

Also Read:  KRK का दावा अजय देवगन ने 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म की आलोचना के लिए दिया था पैसों का ऑफर

259846196

फरहान अख्तर ने कहा है, कि फिल्म रईस को रिलीज कराने के लिए सेना के राहत कोष में पांच करोड़ रुपये देने का सवाल ही पैदा नहीं होता। इस फिल्म में फरहान अख्तर काम कर रहे हैं। फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार के काम करने की वजह से विवाद शुरू हुआ है।

ये भी पढ़े-एमएनएस को जस्टिस काटजू का जवाब, बोले- मैं इलाहाबादी गुंडा हूं, मेरा डंडा तुम्हारा इंतजार कर रहा है

Also Read:  भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर की मायावती को चुनौती, स्वाति के सामने लड़कर दिखाएं चुनाव

उन्होंने यह सवाल भी किया कि आप इंडिया और पाकिस्तान के बीच हर साल होनेवाले करीब 2 अरब डॉलर के बिजनेस को क्यों नहीं रोकते?

ये भी पढ़े-महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस की शबाना आज़मी ने की आलोचना लिखा- मुख्यमंत्री सौदा कराते हैं ‘पांच करोड़ में देशभक्ति खरीदते हैं’

फरहान से जब फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की तरह सेना के राहत कोष में पैसे देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सेना ने इस तरह से दी जाने वाली राशि को लेने से मना कर दिया है, इसलिए वो ऐसा करने के पक्ष में नहीं हैं।

Also Read:  VIDEO: मुख्यमंत्री योगी के काफिले पर छात्रों का हल्ला बोल, दिखाए काले झंडे, दरोगा समेत 6 सिपाही निलंबित

ये भी पढ़े-एमएनएस द्वारा 5 करोड़ की मांग पर ट्विटर पर उठे सवाल लिखा, “एमएनएस के लिए देशभक्ति का मूल्य 5 करोड़ है, क्या महाराष्ट्र सरकार दलाल का काम कर रही है?”

आपको बता दें कि फरहान से पहले शबाना आजमी इस मामले पर कहा था, ‘कैसी दुखद स्थिति है। मुख्यंमत्री सौदा करते हैं, देशभक्ति खरीदने के लिए मुख्यमंत्री पांच करोड़ रुपये का सौदा करते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here