शादी के 16 साल बाद फरहान अख्तर और अधुना ने लिया तलाक

0

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बाद अब अभिनेता फरहान अख्तर और अधुना भवानी का तलाक हो गया है। वैसे तो इन्होंने पिछले साल अक्टूबर में डाइवोर्स फाइल किया गया था और तभी से दोनों अलग रह रहे थे, लेकिन अब बांद्रा के फैमिली कोर्ट ने डाइवोर्स को मंजूरी दे दी है। यानी अब दोनों आधिकारिक रूप से अलग हो चुके हैं।

फरहान अख्तर
photo- bollywood bhaskar

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बांद्रा फैमिली कोर्ट ने सोमवार (24 अप्रैल) को इस एक्स-कपल के तलाक को अधिकारिक मंजूरी दे दी है। तलाक के बाद इनकी दोनों बेटियां शाक्या और अकीरा, अधुना के साथ ही रहेंगी। शाक्या (14 साल) और अकीरा (6 साल) की हैं। हालांकि फरहान जब भी चाहें अपने बच्चों से जाकर मिल सकते हैं।

Also Read:  मिड-डे मील भोजन के लिए अनिवार्य हुआ 'आधार कार्ड'

क्योंकि दोनों ने ये डिसाइड किया था दोनों के तलाक का असर बच्चों की परवरिश पर नहीं पड़ना चाहिए। बता दें कि, दोनो की शादी 17 साल पहले 2000 में हुई थी। दोनों की मुलाकात ‘दिल चाहता है’ के सेट पर हुई थी, अधुना फरहान से 6 साल बड़ी हैं। खबर है कि आपसी मतभेदों की वजह दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

Also Read:  चिंकारा शिकार मामला: सुप्रीम कोर्ट ने सलमान खान को जारी किया नोटिस

बता दें कि, हाल ही में अधुना ने भी यह खुलासा किया था कि उनकी जिंदगी में कोई और आ चुका है। खबरों की मानें तो अधुना इन दिनों डीनो मोरिया के भाई निकोलो को डेट कर रही हैं। वहीं दूसरी और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फरहान और श्रद्धा कपूर से नज़दीकियों की वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आई।

Also Read:  बलात्कार की टिप्पणी को लेकर BJP सासंद रूपा गांगुली पर FIR दर्ज

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here