‘मैं रामायण देख रहा हूं और आप’, प्रकाश जावड़ेकर के इस ट्वीट पर फराह खान अली ने साधा निशाना, केंद्रीय मंत्री ने डिलीट किया ट्वीट

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार (28 मार्च) को एक ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘मैं रामायण देख रहा हूं और आप।’ प्रकाश जावड़ेकर अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री के इस ट्वीट पर संजय खान की बेटी फराह खान अली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी, जो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, कुछ ही देर बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

प्रकाश जावड़ेकर

फराह खान अली ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, “मैं आपको घर पर आराम से बैठा हुआ देख रही हूं, जबकि कई प्रवासी श्रमिक भोजन और पानी के बिना मीलों की यात्रा करते हुए अपने गांवों की ओर चल रहे हैं।” फराह खान अली ने अपने इस ट्वीट के जरिए प्रकाश जावड़ेकर पर निशाना साधा। हालांकि, ट्विटर पर खुद को ट्रोल होते देख केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

 

बता दें कि, केंद्रीय मंत्री ने इससे पहले दर्शकों को रामायण देखने की याद दिलाते हुए एक ट्वीट किया था। अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “डीडी नेशनल पर सुबह 9 बजे और रात को 9 बजे ‘रामायण’ देखें और डीडी भारती पर दोपहर 12 बजे और शाम 7 बजे ‘महाभारत’ देखें।”

वहीं, इससे पहले एक अन्य ट्वीट में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लिखा था, “आज सुबह 9.00 बजे और रात 9.00 बजे देखना न भूले ‘रामायण’ डीडी नेशनल पर। आज दोपहर 12.00 बजे और शाम 7.00 बजे देखना न भूले ‘महाभारत’ डीडी भारती पर। अगर आपके यहाँ यह दोनों चैनल नहीं आते है तो अपने केबल ऑपरेटर से संपर्क करे। केबल ऑपरेटर को यह दोनों चैनल देना अनिवार्य है।”

गौरतलब है कि, कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की रात देश को संबोधित करते हुए ऐलान किया था कि ‘आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होगा, उन्होंने कहा कि ये लॉकडाउन कर्फ्यू की तरह ही होगा।’ पीएम मोदी बार-बार देश की जनता से अपील कर रहे है कि जब तक कोई बहुत जरुरी काम ना हो तब तक वो घर से ना निकले। बाहर निकल रहे लोगों पर राज्यों की पुलिस सख्ती भी दिखा रही है। ऐसे में सभी लोग घर पर ही रहने को मजबूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here