शाहरुख खान की आलोचना कर बुरे फंसे पाकिस्तानी अभिनेता शान, फैंस ने लिया आड़े हाथ

0

पाकिस्तान के मशहूर फिल्म अभिनेता शान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की आलोचना करने के बाद प्रशंसकों के निशाने पर आ गए और उन्हें खासी खरी खोटी बातें सुननी पड़ी। पाकिस्तान में मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट में बताया गया कि शान ने शाहरुख की आलोचना हॉलीवुड की आने वाली मशहूर फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के हिंदी संस्करण को लेकर की थी।

Shah Rukh Khan

 

उन्होंने शाहरुख द्वारा जारी फिल्म के प्रोमो, जिसमें शाहरुख नजर आ रहे हैं, पर ट्वीट किया कर कहा कि “इतनी खूबसूरत फिल्म का हिंदी संस्करण बनाकर इसे बर्बाद न करें। इस प्रोमो में शाहरुख की आवाज वैसी ही है, जैसी उनकी और फिल्मों में होती है। कम से कम शाहरुख खान को ‘द लायन किंग’ के लिए अपनी आवाज का अंदाज बदलना चाहिए था।”

शान की आलोचना का कोई मतलब नहीं रहा, क्योंकि प्रोमो में शाहरुख खान की आवाज है ही नहीं। शाहरुख फिल्म के किरदार मुफासा को आवाज दे रहे हैं, जबकि प्रोमो में सिंबा के किरदार में शाहरुख के बेटे आर्यन की आवाज है। इसी बात पर सोशल मीडिया पर लोगों ने शान को आड़े हाथ लिया। कुछ ने ट्वीट किया कि ‘शान, आप ओवरस्मार्ट न बना करें। आप पर कौन दबाव डाल रहा है कि आप इसका हिंदी संस्करण देखें। आप इसे अंग्रेजी में ही देखें।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here