अमिताभ बच्चन का सैमसंग गैलेक्सी S9 फोन हुआ खराब, ट्विटर पर मांगी मदद तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके कथित ‘पाखंड’ का किया पर्दाफाश

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की उन दिग्गज हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनका सैमसंग गैलेक्सी S9 (Samsung Galaxy S9) स्मार्टफोन फोन में कुछ खराबी आ गई, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। इसके साथ ही बिग बी ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से इसे ठीक के लिए मदद भी मांगी।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर लिखा, ‘मदद करें!! सैमसंग S9 ठीक से काम नहीं कर रहा… सैमसंग का लोगो नजर आ रहा है और स्क्रीन बार-बार ब्लिंक हो रही है… इसके अलावा कुछ भी नहीं हो रहा… बंद करने की कोशिश भी की पर बंद भी नहीं हुआ… मदद करें… कृपया बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए….’

यह एक निर्दोष ट्वीट था लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट में कथित पाखंड का पता लगाया। एक यूजर ने लिखा, वनप्लस के ब्रांड एंबेसडर होकर सैमसंग का फोन उपयोग करके ढोंग कर रहें हो… कितना उल्लू बनाओंगे जनता को? एक अन्य यूजर ने लिखा, “सर, दुनिया को वनप्लस-6T मोबाईल बेच रहे हो और खुद सैमसंग इस्तेमाल करते हो इतना दोगलापन कहा से लाते हो पनामा वाले अंकल?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये कैसी विडम्बना है वनप्लस का विज्ञापन आप ने किया। दुनिया का बेस्ट स्मार्टफोन फोन होने का दर्जा भी आप ने दिया। आपको देख कर ही मैने वनप्लस लिया, फिर भी आप सैमसंग चला रहे है। मैं इस्तेमाल करता हू वनप्लस-5.. और मुझे आशा है आप जरूर इस्तेमाल करेंगे वनप्लस-6T।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “दुनिया को वनप्लस बेच रहे हो और खुद सैमसंग इस्तेमाल कर रहे हो।”

इस बीच, स्मार्टफोन ब्रैंड शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने उनके ट्वीट को रीट्विट करते हुए लिखा, ‘डियर अमित जी.. अब फोन बदलने का समय आ गया है। आप भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टेक्नॉलजी ब्रैंड पर भरोसा कर सकते हैं। अगर आप चाहें, तो हमें आपको एक फ्लैगशिप फोन भेजकर खुशी होगी।’ जैन के इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि उनका इशारा शाओमी के स्मार्टफोन की तरफ है।

अमिताभ बच्चन ने मार्च 2017 में वनप्लस के साथ अपने ब्रांड एसोसिएशन की घोषणा की थी, जब उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, “वनप्लस इंडिया के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करने के लिए गर्व करें, #NeverSettle यात्रा पर पहले वनप्लस स्टार।” वहीं, वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पीई ने उनका सोशल मीडिया पोस्ट के साथ स्वागत किया था।

Join me and welcome Amitabh Bachchan to the family!

Posted by Carl Pei on Monday, March 6, 2017

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here