सामंथा अक्किनेनी से फैन ने कहा- ‘पति को तलाक देकर मुझसे शादी कर लो’, अभिनेत्री ने यू दिया शानदार जवाब

0

दक्षिण भारत की लोकप्रिय अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने अपने जवाब से सवाल पूछने वाले एक फैंस के होश उड़ा दिए। सामंथा अक्किनेनी के जवाब को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सामंथा अक्किनेनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

सामंथा अक्किनेनी

दरअसल, सामंथा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिन पर एक यूज़र ने सामंथा से शादी करने का प्रस्ताव दिया। अभिनेत्री की फोटो पर फैन ने कमेंट ने करते हुए लिखा, “आप चैतन्या को तलाक दे सकती हो ना, हम दोनों शादी कर लेंगे।” इस पर सैम ने भी मजाकिया अंदाज में रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘यह करना तो मुश्किल है… लेकिन तुम एक काम कर सकते हो… चाय (Chay) से पूछ लो।” नागा चैतन्य को उनके परिवार वाले और फैंस प्यार से Chay बुलाते हैं।

सामंथा अक्किनेनी के इस कमेंट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। उनके इस रिप्लाई पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सामंथा की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

सामंथा और दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की शादी 2017 में हिंदू और क्रिसमस रीति-रिवाज़ से हुई थी। सामंथा ने तमिल और तेलुगु फ़िल्मों में काफ़ी काम किया है। 2012 में आई हिंदी फ़िल्म एक दीवाना था में सामंथा ने कैमियो किया था। तेलुगु फ़िल्म ईगा के हिंदी डब वर्ज़न मक्खी में भी सामंथा को दर्शक देख चुके हैं, जिसमें अजय देवगन और काजोल ने नैरेशन दिया था।.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here