VIDEO: बिहार की बाढ़ में फंसी मशहूर लोक गायिका शारदा सिन्हा ने लगाई मदद की गुहार, बयां किया अपना दर्द

0

बिहार में पिछले कई दिनों से लगातार भारी बारिश जारी है, जिससे आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। पटना में बारिश से पूरा शहर जलमग्न हो गया है, भारी बारिश और बाढ़ की वजह से शहर के हालात बहुत खराब हो गए हैं। पटना में भारी बारिश के बाद हुए जलभराव से हर कोई परेशान है। पानी की वजह से प्रसिद्घ लोक गायिका शारदा सिन्हा अपने राजेंद्र नगर स्थित आवास में कैद होकर रह गई हैं।

शारदा सिन्हा

उन्होंने घर से निकलने के लिए मदद की गुहार लगाई है। पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगाई है। सिन्हा ने सोमवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा, “राजेंद्र नगर स्थित अपने घर में पानी में फंसी हुई हूं। मदद नहीं मिल पा रही है। एनडीआरएफ की राफ्ट तक भी पहुंचना असंभव है। पानी से गंध आ रही है। काश, भारत में एयरलिफ्ट की सुविधा होती। कोई रास्ता है तो बताएं।”

राजेन्द्र नगर में अपने घर में पानी में फसी हुई हूँ। मदद नही मिल पा रही है NDRF की राफ्ट तक भी पहुँचना असंभव है । पानी महक रहा है । काश भारत में एयर लिफ्ट की सुविधा होती । कोई रास्ता हो तो बताएं

Posted by Sharda Sinha on Sunday, September 29, 2019

Posted by Sharda Sinha on Monday, September 30, 2019

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बाद प्रसिद्ध लोक गायिका शारदा सिन्हा को बाढ़ में फंसने के 18 घंटे बाद रेस्क्यू कर लिया गया है। aajtak.in से बातचीत में शारदा सिन्हा ने कहा कि हम बाढ़ में 18 घंटे तक खड़े रहे। हर तरफ बाढ़ का पानी पसरा है। सिर्फ मैं ही नहीं, अन्य लोग भी फंसे हुए हैं। लोगों को बचाने के लिए और ज्यादा बड़ी टीम और नाव की जरूरत है।

बिहार में पिछले कई दिनों से लगातार भारी बारिश जारी है, जिससे आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। पटना में बारिश से पूरा शहर जलमग्न हो गया है, भारी बारिश और बाढ़ की वजह से शहर के हालात बहुत खराब हो गए हैं। मौसम विभाग ने पटना में भारी बारिश की संभावना के बीच रेड अलर्ट जारी किया है। भरी बारिश और बाढ़ के बीच राज्य में अबतक करीब 29 लोगों की मौत हो चुकी है।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here