क्या इस मशहूर अभिनेता को पहचान पाएंगे आप? सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

0

अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत की आगामी फिल्म ‘राबता’ में नजर आएंगे, जिसमें राव बिल्कुल ही अलग लुक में नजर आएंगे। दरअसल, इस फिल्म में राजकुमार एक 324 साल के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। जिस लुक को देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा।

अभिनेता

राजकुमार राव ने फिल्म में अपने किरदार का लुक ट्विटर पर शेयर किया है जिसे देख उन्हें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है। फिल्म में राजकुमार गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे। बता दें कि अभिनेता का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार के ‌इस लुक के लिए फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने हॉलिवुड से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था। राजकुमार को 324 साल के बूढ़े व्यक्ति का लुक देने के लिए लगभग 6 घंटे का समय लगता था। इस रोल के लिए राजकुमार ने अपने शरीर पर टैटू भी गुदवाए हैं।

इतना ही नही अगर दिनेश विजान की माने तो राजकुमार ने इस रोल के लिए अपना बॉडी पॉस्चर और आवाज तक बदल लिया था। आपको बता दें कि यह फिल्म 9 जून को रिलीज होने वाली है। दिनेश विजान ने इससे पहले बॉलीवुड में ‘कॉकटेल’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

Also Read:  Twinkle Khanna trolled for lame 'mosque' and 'duas' joke after husband's sexist comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here