दिल्ली: घर में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट, घटना CCTV कैमरे में कैद

0

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते हैं। ताजा घटना का सीसीटीवी फुटेज देखकर आप खुद ही इसका अंदाजा लगा सकते है कि दिल्ली में बदमाशों में कानून और पुलिस का कितना डर बाकी है। सीसीटीवी फुटेज का एक वीडियो सामने आया है, वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि कुछ नकाबपोश बदमाश गनपॉइंट पर परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे है।

दिल्ली

दरअसल, समाचार एजेंसी ANI ने सीसीटीवी फुटेज का एक वीडियो जारी किया है। यह फुटेज दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके की है, जिस पर रविवार रात करीब 3:18 बजे की टाइमिंग दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे नकाबपोश हथियारबंद 3 बदमाशों ने देर रात घर लौटे परिवार को बंधक बना लिया और उनके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहें है।

वीडियो में दिख रहा है कि, एक मर्सिडीज कार घर में एंट्री कर रही है, जिसमें पति-पत्नी अपने मासूम बच्चे के साथ सवार हैं। घर के अंदर गाड़ी पार्क करने के बाद पति गेट बंद करने जाता है, लेकिन इसी बीच 3 नकाबपोश बदमाश उसे गनपॉइंट पर ले लेते हैं। इसके बाद आरोपी करीब दो मिनट तक लूटपाट करते रहते हैं। वहीं, एक बदमाश कार में बैठी महिला के पास पहुंचता है और उससे भी सामान लूट लेता है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि लूटपाट करने के बाद तीनों बदमाश पीड़ित परिवार को धमकी भी दे रहे हैं। इस दौरान बदमाश पीड़ित दंपती को कार में ही बैठा देते हैं और लूटपाट का सामान लेकर आसानी से फरार हो जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

इस घटना के बाद से स्थानीय लोग बहुत डरे हुए हैं। लोगों का कहना है कि दिल्ली के किसी भी इलाके में ऐसी घटनाएं होने अब आम हो गई हैं। इस तरह की घटनाओं से उनके मन में भय बैठ गया है।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here