बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के नाम से ‘फर्जी आधार कार्ड’ बना पांच सितारा होटल में बुक कराया कमरा

0

पिछले दिनों से आधार कार्ड की अनिवार्यता को लेकर देशभर में घमासान मचा हुआ है। सरकारी योजनाओं से लेकर नर्सरी में एडमिशन और सिम कार्ड खरीदने तक में आइडेंडिटी के लिए आधार को अनिवार्य कर दिया गया है। आधार कार्ड की अनिवार्यता को लेकर सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ सुनवाई कर रही है।इस बीच मुंबई के एक पांच सितारा होटल में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का फर्जी आधार कार्ड बनाकर उनके नाम से होटल में एक कमरा ऑनलाइन बुक कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अभिनेत्री के नाम के फर्जी आधार कार्ड पर पांच सितारा होटल में कमरा बुक करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

हिंदुस्तान में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एक अधिकारी ने गुरुवार (29 मार्च) को बताया कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मंगलवार की रात होटल में किसी कार्यक्रम में पहुंची। तभी होटल के किसी कर्मचारी ने उन्हें सूचित किया कि वहीं उनके नाम पर एक कमरा बुक है। उन्होंने कहा कि उर्वशी ने इस संबंध में सहायक से पूछताछ की जिसने किसी भी बुकिंग से इनकार किया।

बाद में खोजबीन करने पर पता चला कि कमरा बुक करने के लिए अभिनेत्री के नाम के फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग किया गया है। जांच में पुलिस को पता चला कि फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग कर होटल में ऑनलाइन कमरा बुक किया गया था। अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि उर्वशी ‘सिंह साब दी ग्रेट’, ‘सनम रे’, ‘काबिल’ और ‘हेट स्टोरी 4’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here