“फडणवीस सरकार किसी काम की नहीं है, यहां की स्थिति बिहार से भी खराब है”

0

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की सरकार पर निशाना साधा है। बता दें कि, राज्य सरकार और शिवसेना की तकरार दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

महाराष्ट्र बीजेपी
फाइल फोटो- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार ‘किसी काम की नहीं’ है। उन्होंने राज्य में अलग से एक गृह मंत्री नियुक्त करने की मांग की। मौजूदा समय में मुख्यमंत्री फडणवीस गृह मंत्रालय भी संभालते हैं।

ठाकरे की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब शिव सेना के एक स्थानीय नेता सचिन सावंत की 22 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इससे पहले स्थानीय निकाय उप चुनाव के परिणाम की घोषणा के बाद अहमदनगर जिले में इस महीने की शुरुआत में शिवसेना के दो नेताओं की हत्या कर दी गई थी।

समाचार एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, अहमदनगर जिले में संवाददाताओं से बात करते हुए ठाकरे ने कहा कि, “फडणवीस सरकार किसी काम की नहीं है, यहां की स्थिति बिहार से भी खराब है। समय आ गया है कि सरकार राज्य में अलग से एक गृह मंत्री नियुक्त करे।”

उन्होंने अहमदनगर में शिवसेना के दो नेताओ की हत्या का मामला विख्यात वकील उज्जवल निकम को सौंपने की मांग की है। ठाकरे ने कहा कि उन्होंने इस बारे में निकम से बात कर ली है।

शिवसेना नेताओं की हत्या के दोषियों के लिए फांसी की सजा की मांग करते हुए ठाकरे ने कहा, “अगर एक सैनिक गैंगेस्टर के खिलाफ कानून अपने हाथ में लेता है तो हमारे खिलाफ मामला दायर नहीं होना चाहिए।”

शिवसेना प्रमुख ने कहा, “राज्य में गुंडागर्दी समाप्त करें या छत्रपति शिवाजी महराज का नाम मत लें। अपराधी चाहे किसी भी पार्टी से हों, उसे सख्त सजा मिलनी चाहिए।”

उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी चुनाव जीतने के लिए पार्टी में अपराधियों को शामिल करती है तो अच्छे दिन कभी नहीं आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here