नोटबंदी पर बैंगलोर के स्टैंडअप कॉमेडियन का फेसबुक पोस्ट हुआ वायरल

0

बेंगलुरु के स्टैंड-अप कॉमेडियन नोटबंदी पर अपना संक्षिप्त व्यंग्यात्मक फेसबुक पोस्ट किया है कि नोटबंदी से वो कैसे प्रभावित हो रहे हैं।

अहमद शरीफ ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है ‘गुड मॉर्निंग, मेरा नाम प्रिवलेज बास्टर्ड है। मेरे पास पैसा है, घर पर खाना है, मेरे पास बैंक बैलेंस है, एक डेबिट / क्रेडिट कार्ड और पेटीएम है, मैं दोपहर के लिए लंच ऑनलाइन आर्डर कर रहा हूं। असल में, मैं पूरी तरह सेट हूं, मुझे पूरी तरह से कोई समस्या का सामना नहीं करना पड़ रहा है।

Also Read:  नीतीश कैबिनेट में 75 फीसदी से अधिक मंत्री 'दागी', 29 में से 22 मंत्रियों पर दर्ज हैं आपराधिक मामले

10360557_720406658043281_5021443569568566102_n

“क्योंकि मेरे साथ सब कुछ ठीक है तो मैंने दुनिया के लिए भी सबकुछ ठीक मान लिया है। जब मेरा दोपहर का खाना आने वाला है।  तो मेरे पास बैठने के लिए खाली वक्त है तो मैं बैठ कर कमेंट करुंगा, “अरे, गरीब लोगों शिकायत करना बंद करों ये अच्छे के लिए है।

“मेरा मतलब है … मेरे बाप का क्या जा रहा है? मैंरे बच्चे भूखे नहीं है, मेरे पास पैसा है और बैंक में लाइन में खड़े होने के लिए रोज़ाना की मजदूरी भी नहीं जा रही, मेरा कोई रिश्तेदार भी अस्पताल में किसी गंभीर बीमारी  से नहीं जूझ रहा है। मुझे अपने अगले भोजन के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है , तो अगर मैं इसे बर्दाश्त कर रहा हूं, बाकी सब को भी करना चाहिए। मोदी जी महान है। मोदी का मास्टरस्ट्रोक। भारत माता की जय। ”

Also Read:  बिहार: तेज रफ्तार बस ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, 9 की मौत, कई घायल

शरीफ का ये फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है सोशल मीडिया यूजर इस पोस्ट को कॉपी पेस्ट करके अपनी टाईम लाइन पर शेयर कर रहे हैं

ऐसा लगता है, शरीफ द्वारा किया गया ये पोस्ट अलगाव में नहीं था। वो अक्सर नोटबंदी पर टिप्पणी करते रहते हैं।

Also Read:  पटाखों पर सुप्रीम कोर्ट की रोक के खिलाफ चेतन भगत ने की विवादित टिप्पणी, शशि थरूर ने दिया करारा जवाब

अपने पहले पोस्टों में कलाकरा ने लिखा , “” अधिक से अधिक अच्छे “आएंगे। बस अच्छे दिन की तरह। और बुलेट ट्रेन। और 15 लाख। और महंगाई कम हो। और डॉलर = 40 रुपये … ”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here