‘फेसबुक प्रेमिका’ से मिलने के लिए लाहौर जा रहा था युवक, BSF ने किया गिरफ्तार

0

ये तो आपने बहुत सुना होगा कि, प्यार में इंसान किसी भी हद से गुजर जाता है। जिसका का जीता जागता उदाहरण फिरोजपुर में भारत-पाक सीमा पर देखने को मिला है। फिरोजपुर में भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ ने रविवार को 30-वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, जो अपनी ‘फेसबुक प्रेमिका’ से मिलने के लिए सीमा पारकर लाहौर जाने की कोशिश कर रहा था।

'फेसबुक प्रेमिका' से मिलने के लिए लाहौर
फोटो- पंजाब केसरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,पुलिस पूछताछ में चंडीगढ़ सेक्टर-49 डी के मकान नंबर-2762 निवासी सिकंदर खान ने बताया था कि उसकी फैसलाबाद (पाकिस्तान) की रहने वाली सबीका से फेसबुक पर बात हुई। सिकंद ने बताया कि उसकी प्रेमिका लाहौर के मजान बैंक में कार्यरत है। इसलिए वह उससे मिलकर निकाह करने के लिए सरहद पार कर रहा था।

फिरोजपुर के पुलिस उपाधीक्षक बलविंदर सिंह ने बताया, ‘सीमा सुरक्षा बल के गश्ती दल ने सिकंदर खान को हिरासत में ले लिया, जो अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पाकिस्तान जाने की कोशिश कर रहा था।’ गिरफ्तार किए सिकंदर खान से पुलिस पूछताछ जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया है। पुलिस का मानना है कि वह उनसे कुछ बातें छिपा रहा है। बताया जा रहा है कि खुफिया एजेंसी खान के पारिवारिक सदस्यों से भी पूछताछ कर रही है

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here