इंस्टाग्राम के बाद फेसबुक ने भी बिग बॉस 13 के पूर्व कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ का वेरिफाइड अकाउंट को किया निलंबित

0

सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी इंस्टाग्राम के एक दिन बाद फेसबुक ने भी पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी हिंदुस्तानी भाऊ के वेरिफाइड अकाउंट को बंद कर दिया है। हमेशा किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी हिंदुस्तानी भाऊ के यह अकाउंट भड़काऊ कॉन्टेंट के चलते सस्पेंड कर दिया गया है।

हिंदुस्तानी भाऊ

बता दें कि, बिग बॉस 13 से लोकप्रियता हासिल करने वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने हिंदू देवताओं का अपमान करने वालों के खिलाफ सामूहिक हिंसा के लिए एक वीडियो संदेश पोस्ट किया है। हिंदुस्तानी भाऊ अपने इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए थे, जिसके बाद से ही लोग इंस्टाग्राम से उनके अकाउंट को बंद करने की मांग कर रहे थे। हिंदुस्तानी भाऊ इन दिनों तमाम गलत कारणों से काफी चर्चा में बने हुए है।

गौरतलब है कि, बीते दिनों कॉमेडियन कुणाल कामरा ने हिंदुस्तानी भाऊ का एक वीडियो ट्वीट किया था और उस पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख और मुंबई पुलिस को टैग किया था और लिखा था, “गृहमंत्री अनिल देशमुख और मुंबई पुलिस, खुलेआम हिंसा के लिए उकसाना अपराध है। यह भीड़ को इकट्ठा करना और नफरत फैलाना है। यह काफी चिंता की बात है। इसके चलते हिंसा हो सकती है। ‘सिस्टम साइड में’ जैसी बातें सीधे तौर पर हमारे संविधान का अपमान है।”

हिंदुस्तानी भाऊ अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देश और दुनिया में चल रही घटनाओं पर अलग-अलग वीडियो बनाकर अपनी राय शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा करके संजय दत्त के कैंसर की खबर को एक पब्लिसिटी स्टंट बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here