करण जौहर के सामने करीना कपूर खान की तारीफ करते हुए आलिया भट्ट बोल गईं अश्लील शब्द, देखिए वीडियो

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अक्सर ऐसा हुआ है कि वह बिना सोचे-समझे बोल जाती हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट करीना कपूर खान की तारीफ करते-करते एक अश्लील शब्द (F-word) बोल गईं। इस दौरान करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ इस इवेंट के स्टेज पर फिल्म निर्देशक करण जौहर भी मौजूद थे। इस पूरे वाक्या का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आलिया भट्ट

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और करण जौहर के साथ जियो मामी (Jio MAMI) फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं थी। इस दौरान करण से बातचीत करते हुए एक सवाल के जवाब में आलिया ने करीना की तारीफ करनी शुरू की। आलिया ने कहा, ‘करीना ने फिल्म के बाद फिल्में की हैं और आज भी वह फिल्में ही कर रही हैं। लोग कहते हैं कि एक बार शादी हो जाए तो उसके बाद लाइफ थोड़ी स्लो हो जाती है, लेकिन ऐसा करीना के साथ नहीं हुआ। बच्चा हो गया तो उसके बाद लाइफ स्लो हो जाती है, लेकिन ऐसा उनके साथ नहीं हुआ। वह हमेशा से ही हम सभी के लिए प्रेरणा रही हैं। सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्कि मेरे दोस्तों के लिए भी।’

आलिया ने आगे कहा, ‘हम रोजाना उनकी तस्वीरें देखते हैं और उनके जिम लुक की तारीफ करते हैं। हम सोचते हैं कि वह कितनी हॉट लगती हैं। वह कब इतना हॉट और सुंदर लगना बंद करेंगी? यहां तक कि वह ट्रैक पैंट्स, चप्पल और टी-शर्ट में भी कमाल लगती हैं।’ यही बात बोलते-बोलते आलिया एक अश्लील शब्द (F-word) बोल गईं, जिसे सुनकर करीना ने अपने मुंह पर हाथ रख लिया और हैरान हो गईं। तब तक आलिया को भी अहसास हो चुका था कि उन्होंने क्या कहा है और बस उन्होंने अपना मुंह छिपा लिया।

करण को जब पता चला तो वह भी हैरान रह गए और उन्होंने करीना से पूछा, “उसने क्या कहा?” यह जानने के बाद कि रज़ी अभिनेत्री ने अश्लील शब्द (F-word) बोला था। उसके बाद करण ने आलिया से कहा, ‘क्या इसी तरह मैंने तुम्हारी परवरिश की है?’ यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा करीना कपूर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘गुड न्यूज’ के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here