‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने जताई खुशी

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता से काफी खुश हैं और उनका कहना है कि यह एक बेहद संतोषजनक अनुभूति है।

कैटरीना कैफ

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म में एक बार फिर जासूस जोया की भूमिका निभाने वाली 34 वर्षीय अदाकारा ने कहा कि वह प्रशंसकों से मिले प्यार से काफी खुश हैं। टाइगर जिंदा है में अभिनेता सलमान खान भी एक बार फिर टाइगर की भूमिका में हैं।

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, उन्होंने कहा, यह अविसनीय है। हमने जब फिल्म टाइगर जिंदा है पर काम शुरू किया था तब हमें यकीन था कि हमारे पास एक अच्छी पटकथा है और अली ने उस पटकथा को बखूबी बड़े पर्दे पर उतारा है, जो पूरे देश में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है।

कैटरीना ने एक बयान में कहा कि, एक अभिनेत्री के तौर पर मैं हमेशा ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करे और जो प्रतिक्रिया हमें मिल रही है, वह जबर्दस्त और बेहद संतोषजनक है। बता दें कि, टाइगर जिंदा है सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रहीं है।

बता दें कि, टाइगर जिंदा है वर्ष 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सील है। ‘एक था टाइगर’ ने बॉक्स ऑफिस पर 173 करोड़ रुपए की कमाई की थी और तीन दिन में 45.53 करोड़ रुपए की कमाई कर बॉलीवुड इतिहास में प्रत्येक दिन सबसे अधिक कमाई करने का रिकॉर्ड भी बनाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here