तमिलनाडु: कुड्डालोर की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 7 लोगों की मौत

0

तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में पटाखा बनाने की एक फैक्ट्री में भीषण धमाका हो गया जिसमें सात लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। मरने वाली सभी महिलाएं हैं। शुक्रवार को पुलिस ने ये जानकारी दी।

तमिलनाडु

पटाखा बनाने की ये फैक्ट्री कुड्डालोर के कुरुंकुडी गांव में स्थित है जो चेन्नई से 190 किलोमीटर दूर है। धमाका शुक्रवार सुबह हुआ। धमाके के चलते 5 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मरने वाले में फैक्ट्री की मालकिन भी है। धमाके के चलते आसपास के भवन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। घटनास्थल पर राहत और बचाव का कार्य चल रहा है। धमाका कैसे हुआ इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है।

पुलिस और प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर फैक्ट्री में आग कैसे लगी। फिलहाल, पुलिस जांच कर रही है। इस भीषण धमाके का वजह से इमारत पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह पटाखा फैक्ट्री में आग लगी और फिर जोरदार धमाके से पूरा इलाका दहल गया। कई किलोमीटर तक विस्फोट की आवाज सुनी गई। लोगों के मुताबिक हादसे में मारे गए लोगों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here