देखिये अर्नब गोस्वामी का हैरान करने वाला विडियो, आतंकवाद पर जाकिर नाइक के साथ ‘सहमति’ जताई?

1

हाल ही में अंग्रेजी समाचार चैनल टाइम्‍स नाऊ और इसके एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्‍वामी को इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक पर अपने भाषों के ज़रिये आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया वैसे तो दूसरी मीडिया एजेंसीइओं ने भी इस तरह कि खबरे चलिए थीं लेकिन मुम्बई इस्थित इस्लामिक प्रचारक जाकिर नाइक के खिलाफ सुनियोजित तरीके से मुहीम चलें वाला टाइम्स नाउ वाहिद चैनेल था.

टाइम्स नाउ यहीं नहीं रुका, #StopZakirNaik के नाम से ट्विटर ट्रेंड भी लांच किया जिसमे जाकिर नाइक को बैन करने की मांग की गयी थी.

zakir naik times now

गौरतलब है कि जाकिर नाइक ने अपने कई भाषणों में ये कहा है कि हर मुसलमान को आतंकवादी होना चाहिए लेकिन उनका आतंक निर्दोषों के लिए नहीं बल्कि असामाजिक तत्वों और बलात्करियों के लिए होना चाहिए.

अर्नब ने एक तरफ जाकिर नाइक के खिलाफ एक मुहीम चलायी जिसमे उन्हें आतंकवाद का बढ़ावा देने का आरोपी बताया तो दूसरी और शुक्रवार को खुद आतंकवाद की परिभाषा ऐसी बताई जिसका हर एक शब्द मानो जाकिर नाइक के भाषण से लिया गया हो.

टाइम्स नाउ न्यूज़ ऑवर प्रोग्राम में बजरंग दल के नेताओं को सम्बोथित करते हुए अर्नब ने कहा “कहते हैं दहशत फैलाना चाहते हैं. आप दहशत फैलाइये रेपिस्ट के लिए, आप दहशत फैलाइये मर्डरर के लिए. आप दहशत फैलाइये आतंकवादियों के लिए.

  • Kay KKay

    What wrong in it.. i think idiots like naik.owiasi and bhagwat shld kickout sirji