पूर्व मॉडल और फैशन डिजाइनर सिमर दुग्‍गल का न‍िधन, मलाइका अरोड़ा सहित अन्य बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

0

फैशन डिजाइनर और पूर्व मॉडल सिमर दुग्‍गल का बुधवार (12 अगस्त) को कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद निधन हो गया। 52 वर्षीय सिमर के निधन पर बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री के सितारों ने दुख व्यक्त किया है। सिमर दुग्‍गल ने बॉलीवुड हस्तियों के लिए कपड़े डिजाइन किए जिनमें करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा सहित अन्य शामिल हैं।

सिमर दुग्‍गल

सिमर दुग्गल ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के लिए एक से बढ़कर एक ऑउटफिट्स डिजाइन किए थे। ऐसे में आज उनके निधन की खबर ने फैशन की दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी बेहद भावुक है। सिमर दुग्गल के करीबी सिलेब्रिटी दोस्‍तों ने उनके निधन पर शोक जताया। इनमें अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी शामिल हैं जिन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट शेयर कर बताया कि वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पा रही हैं। उन्होंने कहा कि, “मेरी प्यारी दोस्त, एंजेल, मजबूत और इच्छाशक्ति से भरी हुई सिम। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।”

मलाइका के अलावा कई और बड़े नामों ने सिमर के निधन पर दुख जाहिर किया। इनमें श्‍वेता बच्‍चन, सोफी चौधरी और डिजाइनर विक्रम फडनिस जैसे सिलेब्‍स शामिल हैं। ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा ने सिमर की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। इन लोगों ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर सिमर की विरासत को याद किया।

बता दें कि, इस साल बॉलीवुड और फिल्म जगत को कई सितारें खो दिए। इस साल ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान, वाजिद खान, बसु चटर्जी, योगेश गौर, समीर शर्मा, मोहित बघेल, मनमीत ग्रेवान समेत कई बड़े सितारे दुनिया छोड़ चल बसे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here