पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी का बेटा मारपीट के आरोप में गिरफ्तार

0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और फेफना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी अम्बिका चौधरी के बेटे को मारपीट और बलवा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने शनिवार(4 मार्च) को बताया कि बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली गांव में कल रात करीब 11 बजे सपा व बसपा के दो गुटों में झड़प हो गई थी।

इस मामले में फेफना विधानसभा क्षेत्र से सपा के उम्मीदवार संग्राम यादव के बेटे मोहित ने बलिया शहर कोतवाली में बसपा उम्मीदवार एवं विधान परिषद सदस्य अम्बिका चौधरी के बेटे आनन्द चौधरी के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट तथा बलवा करने, अपशब्द कहने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। इस पर आनन्द को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बसपा नेता अम्बिका चौधरी ने इसे सरकार के इशारे पर की गई दमन की कार्रवाई करार देते हुए कहा है कि सपा उम्मीदवार ने बलिया जा रहे उनके बेटे को घर ले जाकर उसकी पिटाई की तथा चुनाव में विचलित करने के लिये झूठे आरोपों में मुकदमा लिखवा दिया। बता दें कि यूपी की अखिलेश सरकार में मंत्री रहे अंबिका चौधरी अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का दामन थाम चुके हैं।

 

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here