बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का नाती शराब ले जाते गिरफ्तार

0

जीतन राम मांझी के नाती को गया में शराब की बोतल रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने इसे उनकी छवि खराब करने वाला ‘षड्यंत्र’ बताया।

पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने कहा कि शुक्रवार शाम गया जिले के दोभी थाना क्षेत्र के काठवाड़ा गांव में माझी के नाती विक्की कुमार मांझी को शराब की बोतलें रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

Also Read:  Arvind Kejriwal to visit Patna on Thursday, will share stage with Nitish Kumar
Photo courtesy: india live today
Photo courtesy: india live today

विक्की को अपने मित्र रवि कुमार के साथ कार में यात्रा करने के दौरान गिरफ्तार किया गया। उनके पास से बीयर की 12 बोतलें और रॉयल स्टैग की बोतल मिली। तीस वर्षीय विक्की और उनके मित्र दोनों को राज्य में दो अक्तूबर से प्रभावी नए आबकारी कानून के तहत गया केंद्रीय कारा भेज दिया गया है।

Also Read:  BJP would ban 'already banned' cow slaughter if it wins in Bihar

भाषा की खबर के अनुसार,घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए मांझी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने पूरी ‘साजिश’ अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने और उनकी छवि खराब करने के लिए रची है। हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी ने पटना में संवाददाताओं से कहा कि इस मामले में कानून को अपना काम करना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘मेरे नाती ने कुछ भी गलत नहीं किया और कानून को अपना काम करना चाहिए। लेकिन मुझे पूरे घटनाक्रम से साजिश की बू आ रही है।’

Also Read:  गुरमेहर कौर के समर्थन में गौतम गंभीर ने पोस्ट किया वीडियो, मिलकर मजाक उड़ाने वालों पर साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here