शायना एनसी को अश्लील मैसेज भेजने वाला निकला बीजेपी कार्यकर्ता, वाराणसी में हुआ गिरफ्तार

0

बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता शायना और फैशन डिजाइनर शायना एनसी को अश्लील और गंदे मैसेज भेज परेशान करने का एक मामला पिछले दिनों सामने आया था। इस मामले में शायना ने पुलिस में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अब पुलिस ने उस अज्ञात व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। ये व्यक्ति वाराणसी में बीजेपी का कार्यकर्ता है।

शायना एनसी

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, शायना को पिछले साल दिसंबर से इस तरह के मैसेज मिल रहे थे। शायना के मुताबिक मैसेज आने की शुरुआत दिसम्बर में हुई थी. लेकिन पिछले एक हफ्ते से इस शख्स ने शायना को कुछ ज्यादा ही परेशान कर दिया था।

शायना के अनुसार आरोपी युवक ने पहले उनसे भाई बनकर जन्मदिन के शुभकामना संदेश भेजे फिर उसके बाद उसने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया और गंदे व अश्लील संदेशों को भेजना शुरू कर दिया था। बताया गया कि आरोपी युवक का नाम जयंतकुमार सिंह है जो वाराणसी में बीजेपी के पदाधिकारी के रूप में काम करता था। शायना एनसी की शिकायत पर मुंबई पुलिस के आईटी विभाग ने वाराणसी जाकर जयंतकुमार को गिरफ्तार करने का फैसला किया।

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वारााणसी के रहने वाले इस बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ शायना ने सख्त कार्यवाही की मांग की है। शायना की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस के आईटी विभाग ने वाराणसी पहुंचकर आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here