‘खबरें तो हमने भी की…लेकिन इस ‘बड़े’ स्तर की ब्रेकिंग नहीं कर पाने का हमे दुख है’

0

भारतीय सियासत के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ से संबंधित हर बड़ी और छोटी खबरों को मीडिया में टॉप हेडलाइंस में शामिल किया जा रहा है। सीएम योगी के दिनचर्या से जुड़ी हर एक खबरों पर बेहद पैनी नजर रखी जा रही है। मीडिया संस्थानों में उनसे जुड़ी खबरों को ब्रेक करने को लेकर होड़ सी मची हुई है।

लेकिन इस होड़ में न्यूज चैनल ईटीवी उत्तर प्रदेश को सीएम से संबंधित एक खबर ब्रेक करना भारी पड़ गया। दरअसल ईटीवी ने शुक्रवार(24 मार्च) को ट्वीट किया, ‘सीएम योगी के बाल काटने पहुंचा नाई, नरही के रामानंद नाई को बुलाया गया।’

यह खबर ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, ट्रोल होता देख ईटीवी ने फौरन इस ट्वीट को ट्विटर अकाउंट से डिलीट कर दिया, लेकिन फेसबुक अकाउंट पर अभी भी ट्वीट उपलब्ध है।

इस ट्वीट को लेकर कई बड़े पत्रकार और आम लोग भारतीय मीडिया का मजाक उड़ाने के साथ ही मीडिया की विश्वसनीयता पर सवाल उठा रहे हैं।

वरिष्ठ पत्रकार रिफत जावेद ने ईटीवी के इस खबर पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया,  ‘हमें भारतीय मीडिया पर गर्व है।’ वहीं, पत्रकार विप्लव अवस्थी ने फेसबुक पर लिखा कि, ‘खबरें तो हमने भी बहुत की है, लेकिन इस बड़े स्तर की ब्रेकिंग नहीं कर पाने का दुख है…बेहद महत्तवपूर्ण खबर है।’

बता दें कि शुक्रवार को सीएम आदित्यनाथ का बाल काटने के लिए रामानंद नाम के एक नाई को उनके आवास पर बुलाया गया था। यह खबर वायरल होने के बाद रामानंद के चर्चे हर जगह मशहूर हो गए हैं। इतना ही नहीं उनकी दुकान पर भारी भीड़ लग रही है।

पढ़ें, मजेदार कमेंट्स:-




Chat conversation end

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here