INDvsENG: विराट कोहली की बैटिंग को लेकर एसेक्स काउंटी के ट्वीट पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

0

भारत और इंग्लैंड के बीच एक अगस्त से शुरू होने जा रही क्रिकेट की दुनिया में सबसे चर्चित टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट बर्मिंघम में खेजा जाएगा। इससे पहले एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच टीम इंडिया के लिए तैयारी का बेहतरीन मौका था। इस मौके को कप्तान विराट कोहली ने जाया भी नहीं किया। उन्होंने पहली पारी में 93 गेंदों का सामना करने के बाद 68 रन बनाए।

Photo: @EssexCricket

इस बीच एसेक्स काउंटी ने विराट कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ऐसा तंज भरा ट्वीट किया जो विराट के फैंस को नागवार गुजरा और विराट के फैंस ने इसी ट्वीट पर एसेक्स क्रिकेट के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर करते हुए उसकी क्लास ले ली।

क्रिकेट एसेक्स ने अपने ट्वीट में लिखा, “यह लड़का क्रिकेट में इतना बुरा भी नहीं है.. 67 गेंदों पर 50 रन! एसेक्स काउंटी का यह ट्वीट विराट कोहली के फैंस को नागवार गुजरा, क्योंकि इस ट्वीट को विराट के फैंस ने माना कि उनका मजाक उड़ाया जा रहा है।

देखिए सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन:-

बता दें कि टीम इंडिया और एसेक्‍स के बीच तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच हार-जीत के बिना ड्रॉ समाप्‍त हो गया। टीम इंडिया के लिए मैच का नतीजा वैसा नहीं रहा जैसा कि वह 1 अगस्‍त से शुरू होने वाले पहले टेस्‍ट के पूर्व चाहती थी। मैच में हालांकि कुछ भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले अपना हाथ खोल लिया।

दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, विराट कोहली, मुरली विजय और केएल राहुल ने बल्‍लेबाजी में अच्‍छा प्रदर्शन किया लेकिन शिखर धवन व चेतेश्‍वर पुजारा की नाकामी ने भारतीय टीम प्रबंधन की चिंता बढ़ा दी है। भारत के लिए उमेश यादव ने 4, ईशांत शर्मा ने 3 और शार्दुल ठाकुर ने एक विकेट झटका।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here