कंगना रनौत को मीडिया से भिड़ना पड़ा भारी: एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने बहिष्कार करने का किया ऐलान, अभिनेत्री को नहीं मिलेगी कोई मीडिया कवरेज

0

अभिनेत्री कंगना रनौत की पत्रकार के साथ बहस अब एक बड़ा मुद्दा बन गया है। कंगना रनौत द्वारा उनकी आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रेस इवेंट पर समाचार एजेंसी पीटीआई के एक पत्रकार संग हाल ही में अभद्र बहस के मद्देनजर मीडिया ने रनौत से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है। ऐसा तब हुआ जब कंगना ने अपनी आखिरी रिलीज ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर नकारात्मक टिप्पणी करने को लेकर एक पत्रकार पर सवाल उठाया। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के बीच बहस छिड़ गई कि कंगना का बर्ताव सही था या गलत।

(IANS)

इस बीच एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया (भारतीय मनोरंजन पत्रकार गिल्ड) ने फिल्म की निर्माता एकता कपूर को एक लेटर लिखा है जिसमें फिल्म को पूरी तरह बहिष्कार करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात कही गई है। इसके साथ ही गिल्ड ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है। गिल्ड के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ बैठक कर उन्हें इस बात की जानकारी दी।

गिल्ड के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ बैठक कर उन्हें इस बात की जानकारी दी। बैठक में मौजूद रहे पत्रकारों ने कहा कि गिल्ड के सदस्यों ने एकता और कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा है। प्रतिनिधिमंडल ने एकता को लिखे पत्र में कहा, “हमने एक गिल्ड के रूप में मिल-जुलकर कंगना का बहिष्कार करने और उन्हें मीडिया कवरेज नहीं देने का फैसला किया है।” प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बहिष्कार का फिल्म और उसकी बाकी टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

पत्रकारों ने एकता से कहा जब तक कंगना रविवार की घटना के लिए माफी नहीं मांग लेतीं, तब तक वह भविष्य के उनके कार्यक्रमों का बहिष्कार करते रहेंगे। गिल्ड के सदस्यों ने कहा कि फिल्म के प्रमोशन के लिए बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में कंगना ने पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के सवाल को बीच में काटते हुए कहा कि वह उन्हें “बदनाम करने के लिए अभियान” चला रहे हैं। इस दौरान कंगना ने राव पर उनकी फिल्म “मणिकर्णिका” को लेकर नकारात्मक लेखन का भी आरोप लगाया था।

बता दें कि बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत का फिलहाल विवादों से नाता टूटता हुआ नहीं दिख रहा है। कंगना आए दिन बॉलीवुड के कलाकारों, निर्माताओं और निर्देशकों के खिलाफ जमकर भड़ास निकालती रहती हैं। लेकिन अब उनके निशाने पर पत्रकार भी आ गए हैं। जी हां, कंगना एक बार फिर बुरी तरह विवादों में घिर चुकी हैं। रविवार को उनकी आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने ‘वखरा स्वैग’ के लॉन्च इवेंट के दौरान कंगना पत्रकार जस्टिन राव पर बिफर गईं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राव ने जैसे ही अपना नाम बताया, कंगना उस पर भड़क उठीं और कई मिनट तक वो पत्रकार से झगड़ती रहीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। रविवार को हुए कार्यक्रम में उनके साथ फिल्म के सह-कलाकार राजकुमार राव, निर्माता एकता कपूर, लेखिका कनिका ढिल्लन, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी भी मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here