खराब समीक्षा के बावजूद ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड

0

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान को भले ही फ़िल्मी समीक्षक और फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, लेकिन रिलीज़ के पहले ही दिन कल शुक्रवार को इस फिल्म ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं।

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान

बॉलीवुड फिल्मों के विश्लेषक तरण आदर्श की मानें तो ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान ने रिलीज़ के पहले ही दिन पचास करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। कहा ये जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई और भी तेज़ी से बढ़ेगी क्यूंकि रविवार तक दिवाली की छुट्टियां हैं।

अपने ट्वीट्स में आदर्श ने लिखा, “ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान ने हिंदी सिनेमा के तमाम रिकार्ड्स तोड़ डाले और पहले दिन में पचास करोड़ की कमाई की। देश के कुछ हिस्सों में तो इस फिल्म ने नए पैमाने तै किये हैं। दिवाली की छुट्टियां, धमाकेदार पब्लिसिटी और स्क्रीन की संख्या ने इस कमाई में अहम् भूमिका अदा की हैं।”

उन्होंने आगे लिखा कि सिर्फ हिंदी और तेलुगु की कामयाबी को मिलाकर इस फिल्म ने 52 करोड़ से भी ज़्यादा की कमाई की है। आदर्श ने लिखा कि दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली किसी भी फिल्म की ये अब तक की सब से बड़ी कमाई है। यशराज फिल्म्स की किसी भी फिल्म्स ने आज तक एक दिन में इतनी ज़्यादा आमदनी नहीं की है। इसके इलावा किसी भी हिंदी फिल्म केलिए भी ये पहले दिन में की जाने वाली सबसे ज्यादै कमाई है।

यशराज फिल्म द्वारा निर्मित इस फिल्म में आमिर खान के इलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शैख़ मुख्या किरदारों में मौजूद हैं।

फिल्म के रिलीज़ होने पर फिल्म समीक्षकों ने न सिर्फ फिल्म को अपनी आलोचनाओं का निशाना बनाया था बल्कि आमिर खान की अभिनय क्षमता पर भी सवाल उठाये थे। कुछ लोगों ने तो आमिर खान को ओवररेटेड अभिनेता बता दिया था।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here