बिग बॉस की बेनाफ्शा और मॉडल दिव्या ने दिल्ली की सड़कों पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

0

बिग्ग बॉस के बारे में अक्सर ये कहा जाता है कि इसके निर्माता अक्सर ऐसे ही लोगों को अपने शो में शामिल करते हैं जो पागल क़िस्म की ज़ेहनियत रखते हैं या फिर किसी न किसी विवादों से घिरे होते हैं।

इसके पीछे असल वजह शो की TRP को बढ़ाना होती है। बिग्ग बॉस के बाद भी रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके किरदार अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। इन्ही में एक ताज़ा नाम है बेनाफ्शा सुनवाला, जो रियलिटी शो के 11वें सीजन में नज़र आयी थीं।

इन दिनों उनका म्यूजिक वीडियो बॉब मारली काफी चर्चा में है। इस म्यूजिक वीडियो को बेनाफ्शा ने मॉडल दिव्या अगरवाल और सुय्यश राय के साथ मिलकर किया है। वीडियो को पहले ही 15 लाख मर्तबा देखा जा चूका है।

रविवार को दिव्या और सुय्यश ने एक एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये जिन में बेनाफ्शा और दिव्या को दिल्ली की बीच सड़क पर पागलों की तरह डांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को पोस्ट करते समय, दिव्या ने लिखा, “हम पागल हैं , हम पागल हैं। ”

वहीँ सुय्यश का कैप्शन था, “हमने दस लाख का आंकड़ा पार कर ही लिया दिल्ली की सड़कों से गुज़र कर. ”

वैसे लोगों की प्रतिक्रिया इस वीडियो को लेकर ज़्यादा अच्छी नहीं रही हैं, भले ही उन्होंने सड़क पर डांस करने की अदा की तारीफ की हो, लेकिन गाने के बोल उन्हें पसंद नहीं आ रहे हैं।

इस से पहले, अर्शी खान और हिना खान दो और बिग्ग बॉस में हिस्सा लेने वाली दो अभिनेत्रियां हैं जो म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुकी हैं। हाल ही में अर्शी का ‘नखरे’ और हिना का ‘भसूड़ी’ वीडियो काफी लोकप्रिय हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here