ABP न्यूज़ के मैनेजिंग एडिटर मिलिंद खांडेकर ने दिया इस्तीफा, चैनल पर लग रहा था मोदी सरकार के खिलाफ कवरेज का आरोप

0

ABP न्यूज़ के मैनेजिंग एडिटर और डिजिटल डिपार्टमेंट के हेड मिलिंद खांडेकर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि इस्तीफे की वजह सामने नहीं आयी है, लेकिन उनके अचानक चैनल से चले जाने को हाल में मोदी सरकार के मंत्री द्वारा चैनल के कवरेज की गयी आलोचना से जोड़कर देखा जा रहा है।

ABP

अपने इस्तीफे की जानकारी देते हुए मिलिंद ने बुधवार (1 अगस्त) रात ट्वीट किया , “14 साल और आठ दिनों के बाद अब समय आ गया है कि जीवन में आगे बढ़ा जाए। आज ABP न्यूज़ में बहैसियत मैनेजिंग एडिटर मेरा आखरी दिन था। मेरी ज़िन्दगी का हिस्सा बनने के लिए आप सब का शुक्रिया। ”

हाल ही में चैनल के प्राइम टाइम के प्रोग्राम ‘मास्टरस्ट्रोक’ को लेकर काफी विवाद गरमाया हुआ था। दरसल चैनल के प्राइम टाइम के प्रोग्राम मास्टरस्ट्रोक में पिछले महीने ये साबित किया गया था कि किस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में एक महिला से ग़लत तरीके से सरकार की झूठी उपलब्धियों की तारीफ़ करवाई गयी थीं।

ABP न्यूज़ की इस रिपोर्ट कर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठोड ने सख्त प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उसके बाद मास्टरस्ट्रोक के प्रसारण में बाधा की खबरें आने लगी थीं। लोगों का आरोप है कि ये बाधाएं सरकार द्वारा उत्पन्न की जा रही हैं।

‘जनता का रिपोर्टर’ ने मिलिंद से उनकी प्रतिक्रिया जाने के लिए संपर्क करने की कोशिश की लेकिन वो उपलब्ध नहीं थे। उनकी प्रतिक्रिया आने के बाद इस रिपोर्ट को अपडेट कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here