J&K: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद, एक आतंकी भी ढेर

0

जम्मू-कश्मीर के त्राल क्षेत्र में शनिवार (4 मार्च) देर रात से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गए। वहीं खबर है कि इस दौरान एक पुलिसकर्मी मंजूर अहमद भी शहीद हो गए, जबकि सेना के दो से तीन जवान तथा एक सीआरपीएफ कॉन्सटेबल घायल भी हुए हैं। घायलों में सेना एक मेजर भी शामिल है, घायल मेजर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
फाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हुई है। शनिवार शाम मुठभेड़ तब शुरू हुई जब सुरक्षाबलों ने उस घर को चारों तरफ से घेर लिया जहां आतंकी छिपे हुए थे। जिस घर में आतंकी छिपे थे वह सुरक्षाबलों की कार्रवाई में आधे से ज्यादा तबाह हो गया। इसके बावजूद आतंकी फायरिंग करते रहे। हिजबुल मुजाहिदीन का पोस्टर बॉय बुरहान वानी इसी इलाके से ताल्लुक रखता था।

ख़बरों के अनुसार, एनकाउंटर की खबर पर स्थानीय लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया, सेना पर पत्थराव किए गए। इस दौरान एक शरारती तत्व ने पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर से उसका एके 47 राइफल छीन ले गया। भीड़ को खदेड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, “जैसे ही सुरक्षाबल आतंकवादियों के छिपे होने के ठिकानों के पास पहुंचे। भारी गोलीबारी शुरू हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here