कोरोना वायरस को लेकर फूटा अभिनेता इमरान हाशमी का गुस्सा, ट्वीट हुआ वायरल

0

चीन से फैले खतरनाक कोरोना वायरस का कहर इन दिनों दुनिया भर में देखने को मिल रहा है। दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या अब तक पांच लाख के पास पहुंच गई और अमेरिका तथा इटली दोनों चीन को पीछे छोडने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। इस वायरस की चपेट में आए लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस बीच, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट के जरिए उन्हेंने नाराजगी जाहिर की है।

इमरान हाशमी

अभिनेता इमरान हाशमी ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘और यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां से हजारों मील दूर कुछ लोग चमगादड़ को खाने का अजीब अनुभव करना चाहते थे।’ इस ट्वीट के जरिए इमरान ने बिना नाम लिए चीन की खाने की आदतों पर हमला बोला है। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ये वायरस चमगादड़ों के जरिए फैला है।

इमरान हाशमी का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

इस बीच, स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि गुरुवार तक देश में 16 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हुई है। वहीं, इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 694 हो गई है। मंत्रालय ने बताया कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के करीब 90 नए मामले आए हैं। आंकड़ों के अनुसार, देश में फिलहाल 633 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण के लिए इलाज चल रहा है, वहीं 44 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वहीं एक व्यक्ति दूसरी जगह चला गया है। बता दें कि, बुधवार को संक्रमित लोगों की संख्या 606 थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here