पुणे: खाली पड़ी कुर्सियां देख फडणवीस को रद्द करनी पड़ी चुनावी रैली

0

नई दिल्ली। चुनावी रैली के दौरान किसी भी नेता के लिए भीड़ ऑक्सिजन की तरह होती है। अगर चुनावी रैलियों में भीड़ न पहुंचे तो नेताओं के हाथ पांव फूलने लगते हैं। कुछ ऐसा ही वाकया महाराष्ट्र में हुआ है। जी हां, राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की एक चुनावी रैली में भीड़ नहीं पहुंची तो उन्हें मजबूरी में अपनी चुनावी सभा को रद्द करना पड़ा।

फोटो: TOI

दरअसल, फडनवीस को शनिवार(18 फरवरी) को पुणे नगर निगम चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान के अंतिम चरण के तहत तिलक रोड पर न्यू इंग्लिश स्कूल ग्राउंड में चुनाव रैली को संबोधित करना था। लेकिन फडणवीस की चुनावी रैली में भीड़ ही नहीं पहुंची।

रैली में ज्यादातर सीटें खाली थीं, सीएम ने कुछ देर लोगों के एकत्र होने की प्रतीक्षा की, लेकिन लोग वहां नहीं पहुंचे। इसके बाद बाद रैली को बिना संबोधित किए वह यहां से रवाना हो गए। यहां 21 फरवरी को मतदान है।

महाराष्ट्र में स्थानीय निकायों के चुनावों में भाजपा के प्रचार अभियान की अगुवाई करने वाले फडणवीस इसके बाद समीप के पिंपरी चिंचवाड़ इलाके के लिए रवाना हो गए, जहां उन्हें एक और चुनावी सभा को संबोधित करना था।

उन्होंने बाद में ट्वीट किया कि ‘मैंने रैली के समय के बारे में गलतफहमी के चलते अपनी जनसभा रद्द कर दी है। मुझे उसका अफसोस है। पिंपरी चिंचवाड़ जा रहा हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here