एल्विस गोम्स होंगे आम आदमी पार्टी के गोवा में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार

0

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आगामी गोवा विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते हुए प्रदेश में पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है।  मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए एल्विस गोम्स का नाम घोषित किया गया है।

एल्विस गोम्स

एल्विस गोम्स के नाम की घोषणा आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा में एक रैली के दौरान की। एल्विस गोम्स वर्तमान में गोवा फुटबॉल एसोसिएशन के प्रेसिडेंट है। आम आदमी पार्टी में शामिल होने से पहले गोम्स आईजी कारागार और शहरी विकास सचिव थे। 53 वर्षीय गोम्ज ने आम आदमी पार्टी जॉइन करने के लिए रिटायरमेंट लिया था।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, केजरीवाल ने एल्विस गोम्स को हीरा बताते हुए कहा कि उन्हें गोवा में प्रशासन चलाने को 20 साल का अनुभव है और वो प्रदेश के सबसे ईमानदार अधिकारियों में से एक रहे हैं। उन पर किसी तरह के भ्रष्टाचार कोई आरोप नहीं हैं। यह गोवा की जनता अच्छी तरह से जानती है। दिल्‍ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि गोम्स ने गोवा को बचाने के लिए ही अपनी नौकरी छोड़ी है। हम उम्मीद करते हैं ‌‌कि जनता उन्हें मुख्यमंत्री जरूर बनाएगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here