तमिलनाडु: हाथी के ऊपर शरारती तत्वों ने फेंका जलता हुआ टायर, झुलसने से हुई मौत; दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल

0

तमिलनाडु में हाथी के साथ क्रूरता का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। राज्य के नीलगिरी जिले में कुछ शरराती लोगों ने रात के समय में एक हाथी के ऊपर जलता हुआ टायर फेंक दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। वहीं, इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

तमिलनाडु

मसिनागुडी के निजी रेजॉर्ट के कुछ लोगों ने जलता हुआ टायर फेंका जिससे उसके कान बुरी तरह जल गए। हाथी को प्रशासन के मेडिकल केयर फैसिलिटी में ले जाते समय उसकी मौत हो गई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि, कुछ शरराती लोग रात के समय में हाथी के ऊपर जलता हुई चीज फेक देते हैं। जिसके चलते हाथी दर्द से इधर-उधर भागने लगा। इस दौरान उसके कान के आसपास का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया और उसकी मौत हो गई।

वीडियो के आधार पर दो लोगों की पहचान हुई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों के अलावा एक रिकी रायन नाम का एक शख्स इस घटना में शामिल है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक अधिकारी ने कहा कि तीसरा आरोपी स्टेशन में नहीं है। दो लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया और अब उन लोगों को रिमांड में भेजा जाएगा। पुलिस इस मामले की जुटी हुई है।

बता दें कि, इससे पहले भी पिछले साल कोयंबटूर के एक गांव में 15 साल का एक हाथी खेत में लगे करंट वाले बाड़ में झुलस गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here