VIDEO: घर में घुसे हथियारबंद बदमाशों से भिड़ गए बुजुर्ग दंपती, चप्पल और कुर्सियों से मार-मारकर भगाया

0

तमिलनाडु का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी बुजुर्ग दंपती के साहस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि धारदार हथियार लेकर घर लूटने आए दो बदमाशों को एक बुजुर्ग दंपती ने छक्के छुड़ा दिए। दोनों लुटेरों से भिड़ गए और हालत यह हो गई कि लुटेरों को दबे पांव भांगना पड़ा।

बुजुर्ग दंपती

तमिलनाडु के तिरुनेलवली जिले में अपने घर के बाहर बैठे 75 साल के पति पर जब रविवार रात बदमाशों ने पीछे से हमला किया तो घर के अंदर से निकली 68 साल की पत्नी ने पति के साथ मिलकर दोनों बदमाशों को खदेड़ दिया। दिलचस्प बात यह है कि बुजुर्ग दंपती ने खतरनाक हथियारों से लैस बदमाशों का सामना चप्पल और कुर्सी से किया। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से लोग बुजुर्ग दंपती की हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहें है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि चोरों ने घर के बाहर बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के पीछे से हमला कर दिया। अचानक पति पर हमला होते देख बुजुर्ग महिला ने होश नहीं खोया और चप्पल उठाकर बदमाशों पर चलाकर मारीं जिससे वे सकपका गए। बदमाश की पकड़ ढीली होने का फायदा उठाकर बुजुर्ग शख्श भी हरकत में आए और दोनों पति-पत्नी ने स्टूल और कुर्सी उठाकर बदमाशों पर फेंके। बदमाशों के पास खतरनाक हथियार थे, लेकिन दंपती की हिम्मत के आगे वे उनका इस्तेमाल नहीं कर सके और उल्टे पैर भागना पड़ा।

वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। कडयम पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दो में से एक बदमाश की पहचान कर ली है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से लोग दंपती की हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here