नोएडा: 8 महीने की गर्भवती महिला को पार्किंग स्टाफ ने कार से कुचला, मौत

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-18 में एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने पार्किंग में पति के साथ जा रही महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई, महिला 8 माह की गर्भवती थी। घटना पार्किंग अटेंडेंट की गलती की वजह से हुई है।

फाइल फोटो- NDTV

नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट की पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से कार चालते हुए, अपने पति के साथ जा रही 26 साल की गर्भवती महिला को रौद दिया। इस हादसे में गर्भवती महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Also Read:  Muzaffarnagar riots accused held from Bullandshahr

डॉक्टर महिला के गर्भ में पल रहे आठ माह के बच्चे को को भी नहीं बचा सके। फिलहाल, पुलिस ने पार्किंग अटेंडेट को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ख़बरों के मुताबिक, मृतक मालती अपने पति प्रतीक के साथ सेक्टर 75 के अरोमा सोसायटी में किराए पर रहती थी और रविवार को वह अपने पति के साथ शॉपिंग के लिए सेक्टर 18 मार्केट आई थी। शॉपिंग के बाद वह पार्किंग मे खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे।

इसी दौरान पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से होंडा सिटी कार चलाते हुए पहले दो कारों को टक्कर मारी और फिर मालती को रौंदती हुए बिजली के खंबे से टकराई। इस हादसे में आठ माह की गर्भवती महिला बुरी तरह घायल हो, जिसके बाद उसे नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चालक ने पुलिस को बताया कि वो पार्किंग से कार निकाल रहा था लेकिन गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया। इससे अचानक गति बढ़ गई और कार पर उसका नियंत्रण नहीं रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here