गुजरात: गणेश चतुर्थी पूजा पंडाल में शराब पार्टी करते युवको का वीडियो वायरल, 8 गिरफ्तार

0

गुजरात के सूरत शहर में पुलिस ने गणेश चतुर्थी के मौके पर बने एक पंडाल में भगवान गणेश की प्रतिमा के समक्ष फिल्मी गाने पर खुलेआम शराब पीते और दूसरो को पिलाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि महिधरपुरा थाने के गोलवाड़ इलाके के पंडाल के इस वीडियो के आधार पर पहचान कर सभी आठ लोगों को पकड़ा गया है। उन पर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।

गुजरात

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, सूरत पुलिस के पीआरओ पीएल चौधरी ने बताया कि गुजरात प्रोहिबिशन एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल, सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक भगवान गणेश की प्रतिमा के सामने फिल्मी गाने पर नाच-गा रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान आरोपी खुलेआम एक दूसरे को शराब भी पिला रहे हैं।

गौरतलब है कि, गुजरात में पूर्ण रुप से शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद खुले तौर पर लोगों द्वारा सरकार के इस नियम का उल्लंघन किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूरे सूरत में 60 हजार से अधिक छोटे-बड़े गणेश पंडाल स्थापित किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here