BJD सांसद जय पांडा पर अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फेंके अंडे

0

ओडिशा के केंद्रापाड़ा में बीजू जनता दल(बीजेडी) सांसद जय पांडा पर उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अंडे फेंके। दरअसल, पांडा एक वाटर टैंक का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन पर बीजेडी के विधायक प्रताप जेना को इस उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं करने का आरोप लगाते हुए अंडे फेंके।

फोटो: ANI

खबरों के मुताबिक, पांडा वाटर टैंक के उद्घाटन के लिए गए थे, लेकिन इस उद्घाटन समारोह में स्थानीय बीजेडी विधायक प्रताप जीना को न बुलाए जाने से उनके समर्थक नाराज थे। इसलिए पांडा के आन के बाद उनपर अंडे फेंके गए। हालांकि, पांडा ने विधायक को उद्घाटन समारोह में न बुलाए जाने की खबरों को झूठा करार देते हुए खारिज कर दिया।

पांडा ने कहा कि एक बोर्ड में स्थानीय विधायक और अधिकारियों का नाम लिखा गया था, लेकिन वह टूट गया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि पार्टी विधायक प्रताप जीना को शामिल किया जाए। उन्होंने कहा कि मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि उन लोगों(विधायक) को बुलाया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, पांडा ने एक दिन पहले ही वाटर टैंक के पास हुई तोड़-फोड़ की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया था कि पार्टी में गुंडागर्दी हो रही है। उन्होंने लिखा था कि वह इसके सामने झुकेंगे नहीं और उद्घाटन में शामिल होंगे। बता दें कि जय पांडा ओडिशा के केंद्रपाड़ा क्षेत्र से सांसद चुने गए हैं। इससे पहले वह साल 2000 से 2009 तक राज्यसभा सांसद रह चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here