जब कस्टमर ने ही ठग लिया ई-काॅमर्स कम्पनी को, फ़ोन को बदल दिया साबुन में

0
एक शातिर ग्राहक ने ई-काॅमर्स वेबसाइट अमेजन से सैमसंग नोट 5 मंगवा कर पैसे ना होने का बहाना बनाकर फोन वापस कर दिया जबकि बाद में पता चला कि इस ग्राहक ने कम्पनी को चूना लगाते हुए फोन को साबुन में बदल दिया।
File Photo
File Photo
समाचार एजेंसी भाषा की खबर के अनुसार, पूर्वी दिल्ली के डीसीपी रिषी ने बताया अमेजन कम्पनी के कोरियर वाले लड़के मनोज ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह सैमसंग नोट 5 देनेे मधु विहार के पते पर गया था, जहां रेहान नाम के व्यक्ति ने फोन को साबुन से बदल दिया।
आमतौर पर हम देखते है कि जब किसी शाॅपिंग वेबसाइट से सामान मंगवाते है और बताया हुआ सामान ना निकलने पर कम्पनी को पकड़ लिया जाता है लेकिन यहां मामला उल्टा निकला। चालाक कस्टमर ने खुद ही कम्पनी के मोबाइल फोन को साबुन में बदलकर वापस कर दिया।
डीसीपी ने आगे बताया कि शिकायतकर्ता रेहान नाम के व्यक्ति के पते पर फोन देने गया था लेकिन वहां उसे रेहान नहीं मिला। जब मनोज ने रेहान को फोन किया तो उसने किसी अन्य पते पर मोबाइल पहुंचाने को कहा।
दूसरे पते पर रेहान फोन लेने आया और पैसे लेने के बहाने फोन लेकर घर चला गया, जहां से वापस आकर उसने यह कहते हुए फोन वापस कर दिया कि उसके पास पर्याप्त पैसे नहीं हैं।
मनोज को बाद में पता चला कि फोन को साबुन से बदल दिया गया है।
जांच के दौरान पुलिस दल रेहान के पते पर पहुंची जहां रेहान की जगह मोहित तोमर और रोबिन चैहान मिले। शिकायतकर्ता ने मोहित की पहचान रेहान के रूप में की।
पूछताछ के दौरान पता चला कि मोहित ही रेहान बना हुआ था। दरअसल मोहित फोन लेकर घर के अंदर गया और वहां रोबिन ने फोन को साबुन से बदल दिया।

Also Read:  सुषमा स्वराज ने यूएन में उठाया बलूचिस्तान का मुद्दा कहा- ख्वाब देखना बंद करे पाकिस्तान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here